सीपत: प्रेस क्लब और गृह निर्माण समिति की नई टीम का गठन, सब ने एक स्वर में कहा बिलासपुर प्रेस ने निभाई महती जिम्मेदारी.

बिलासपुर. बीते बुधवार को बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई व सचिव इरशाद अली की उपस्थिति में सीपत प्रेस क्लब की नई टीम का सर्वसम्मति से गठन किया गया। इसी अवसर पर बिलासपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलक राज सलूजा के मार्गदर्शन में नई गृह निर्माण समिति की नीव रखी गई और इसके पदाधिकारियों की घोषणा की गई।

सीपत प्रेस क्लब के नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन के पश्चात बुधवार को स्थानीय विश्रामगृह में मुख्य रूप से उपस्थित बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने प्रेस क्लब व सचिव इरशाद अली ने गृह निर्माण समिति के पदाधिकारियों की घोषणा की। इस दौरान बिलासपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, पूर्व कोषाध्यक्ष रमन दुबे, वरिष्ठ पत्रकार विशाल झा, आलोक अग्रवाल, रवि शुक्ला भी उपस्थित रहे।

सीपत प्रेस क्लब की नई टीम.

इस दौरान प्रदीप पांडेय को सर्वसम्मति से सीपत प्रेस क्लब का तीसरी बार अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वही रियाज अशरफी को गृह निर्माण समिति के अध्यक्ष पद दायित्व मिला। प्रेस क्लब के संरक्षक राजेंद्र धीवर कमल गुप्ता, हिमांशु गुप्ता,हरीश गुप्ता, मोहम्मद नजीर, उपाध्यक्ष कासिम अंसारी, चंद्रप्रकाश गुप्ता धर्मेंद्र पांडेय सचिव देवेश शर्मा कोषाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता सहसचिव सतीश यादव कार्यकारिणी सदस्य अंजनी साहू व सदस्य के रूप में रियाज अशरफी कोमल पाटनवार को दायित्व सौंपा गया।

इनको मिली गृह निर्माण समिति की जिम्मेदारी.

गृह निर्माण समिति के उपाध्यक्ष हरीश गुप्ता डायरेक्टर संचालक मण्डल सदस्य के लिए कमल गुप्ता, कासिम अंसारी, हिमांशु गुप्ता, मो. नजीर, हरीश गुप्ता ,आशुतोष गुप्ता, अंजनी साहू, कोमल पाटनवार, चंद्रप्रकाश गुप्ता ,प्रदीप पांडेय को नियुक्त किया गया। इसके पूर्व सीपत प्रेस क्लब ने बिलासपुर प्रेस क्लब के अतिथियों का शाल व पुष्पहार से स्वागत किया गया।

इन्होंने कहा.

श्री गहवई.

बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेन्द्र गहवई ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ग्रामीण अंचलों में पत्रकारिता करना बहुत चुनौतीपूर्ण कार्य है। यहां पत्रकार बेहतर तरीके से काम कर रहे है।

श्री अली.

सचिव इरशाद अली ने कहा कि सीपत प्रेस क्लब के पत्रकारों की भवन की उम्मीद व अपेक्षाएं जल्द ही पूरी होगी। यहां के पत्रकार बहुत सक्रियता से कार्य कर बखूबी अपनी दायित्वों का निर्वहन कर रहे है।

श्री सलूजा.

पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा ने कहा कि संरक्षक राजेंद्र धीवर के नेतृत्व में सर्वसम्मति से सामंजस्य बनाकर मनोनयन करने के लिए आप सभी बधाई के पात्र है। बिलासपुर प्रेस क्लब हमेशा आपके साथ के कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।

श्री धीवर.

संरक्षक राजेंद्र धीवर ने कहा कि जनता की समस्याओं व आवाज को उठाने प्रेस क्लब के पत्रकारों ने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन किया है। अंचल के पत्रकारों को आशियाना दिलाने गृह निर्माण समिति का गठन किया गया है। जिससे आपके अनुभवों का लाभ मिले।

You May Also Like