दीपावली के मद्देनजर कोरबा पुलिस का रोड़ मैप,हेल्पलाइन नंबर किया जारी.

कोरबा. त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने प्लान बनाया है एसपी भोजराम पटेल के दिशा निर्देश के बाद कंप्लेन और पब्लिक की हेल्प के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है।

हेल्प लाइन नम्बर. यातायात एवं पुलिस संबंधी शिकायतों के लिए हेल्पलाइन नंबर 94791- 93399 त्योहारी सीजन में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए एवं यातायात पार्किंग संबंधी सहूलियत के लिए लाउडस्पीकर से कराया जा रहा अनाउंसमेंट,परेशानी से बचने ओवरब्रिज का उपयाेग करें।
त्याैहारी सीजन के दाैरान पावर हाऊस राेड से सामान्य आवाजाही बंद रखा जाएगा। इस दाैरान वाहनाें काे संजय नगर व नहर मार्ग की ओर डाइवर्ट किया जाएगा। सुनालिया चाैक से पुराना बस स्टैंड की ओर आवाजाही करने वालाें काे परेशानी से बचने के लिए ओवरब्रिज मार्ग का उपयाेग करना होगा।*

बंद रहेगा शारदा विहार फाटक.

त्योहारी सीजन में भीड़भाड़ को देखते हुए शारदा विहार फाटक को बंद रखा जाएगा । परेशानी से बचने के लिए शारदा विहार फाटक को क्रॉस कर सुनालिया जाने वाले लोग टीपी नगर चौक की ओर से घूम कर सोनालिया पावर हाउस तक जा सकते हैं।

पार्किंग

निहारिका क्षेत्र में खरीदारी करने वाले लोग घंटाघर स्थित दशहरा मैदान और चौपाटी में वाहन पार्क कर सकते हैं। इसी तरह पावर हाउस रोड में खरीदारी करने वाले लोग नहर रोड स्थित मल्टी स्टोरी पार्किंग में वाहन पार्क कर सकते हैं।

मिलिए पुलिस से.

ट्रैफिक पुलिस यातायात को सुगम बनाने के लिए सुभाष चौक , घंटाघर चौक, सीएसईबी चौक, टीपी नगर चौक शारदा विहार तिराहा, डीडीएम रोड सोनालिया चौक, एसएस प्लाजा के सामने ओब्रिज के नीचे रेलवे क्रॉसिंग और पुराना बस स्टैंड में सुबह से लेकर रात तक ट्रैफिक के जवान तैनात किए गए हैं। इसके अलावा जिले में तीन पेट्रोलिंग भी यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लगाए गए हैं।

You May Also Like