विज्ञापन को लेकर चर्चा में आए Ranveer Singh वायरल वीडियो में रणवीर सिंह को बोल्ड और आत्मविश्वासी अंदाज में दिखाया गया

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh अपनी एनर्जेटीक अंदाज और अतरंगी कपडों के लिए चर्चा में रहते हैं. वहीं Bold Care एक विज्ञापन को लेकर वो फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं. इस विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह को बोल्ड और आत्मविश्वासी अंदाज में दिखाया गया है.

बता दें कि सामने आए विज्ञापन में Ranveer Singh दर्शकों को अपने सेक्सुअल हेल्थ की देखभाल करने और खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करते हैं. दरअसल, देश के नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, Bold Care ने अपने खास अभियान #TakeBoldCareOfHer के लॉन्च की घोषणा की है. बॉलीवुड सुपरस्टार Ranveer Singh उनके साथ को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं. 

इस अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी Johnny Sins भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं. ब्रांड फिल्म एक भारतीय टीवी ड्रामा की एक कॉमिक पैरोडी है, जो दर्शकों को लोटपोट कर देने की गारंटी देती है.

Bold Care का कैंपेन भारतीय ब्रांडों के इतिहास में एक अहम क्षण है, जो उन पुरुषों से बात करता है जो डर और जजमेंट की शर्मिंदगी के कारण लंबे समय से सेक्सुअल हेल्थ संबंधी चिंताओं से परेशान हैं. इस पहल का उद्देश्य पुरानी छवियों को तोड़ना, टाबू विषयों को सुर्खियों में लाना और एक साफ संदेश भेजना है कि आप अकेले नहीं हैं और मदद हमेशा उपलब्ध है.

Bold Care भारतीय बाजार के लिए सबसे आसान तरीका तैयार कर रहा है, जहां पुरुषों को उनके सेक्सुअल हेल्थ संबंधी चिंताओं के लिए सीधा, प्रामाणिक और प्रभावी समाधान मिलेगा. उनके हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स की रेंज 2 दिनों के भीतर सावधानी से डिलिवल किए जाते है और भारत में 15 लाख से अधिक पुरुषों ने उन पर भरोसा किया है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Ranveer Singh के इस विज्ञापन पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूजर्स ने उनके बोल्ड अंदाज की तारीफ की है, तो कुछ ने इसे ‘बहुत ज्यादा’ बताया है. एक यूजर ने लिखा, रणवीर सिंह की एनर्जी हमेशा ही टॉप पर रहती है. दूसरे ने लिखा, यह विज्ञापन थोड़ा बोल्ड है, लेकिन मुझे रणवीर का आत्मविश्वास पसंद है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *