आलोचना के बीच फंसी रणबीर कपूर की भांजी सामरा कपूर, सोशल मिडिया में मिल रहे अलग अलग कमेंट्स

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स कुछ न करके भी सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, इस बार जो चर्चा में आई हैं वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) की बेटी समारा हैं. करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में रिद्धिमा भी अपनी बेटी के साथ आई थीं. जिसके बाद मुंबई से जाते समय पपाराजी ने रिद्धिमा को कैमरे में कैद कर लिया. साथ ही इस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन की बेटी Samara Kapoor को लेकर चर्चा होने लगी.

13 साल की समारा का मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में Samara Kapoor काफी खुश और कैमरे को देखकर बेहद एक्साइटेड दिख रही हैं. समारा कई बार अकेले घूम-घूम कर और कई बार मां के साथ भी कैमरे को पोज देती नजर आईं. समारा के इस पोज़ के साथ ही देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वो वायरल हो गईं हैं.

बता दें कि वीडियो पर लगातार लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. हालांकि काफी ऐसे हैं जो आलोचना करते दिख रहे हैं और कुछ ने उंगली उठाने वालों को ही झाड़ दिया है. एक यूजर ने कहा- इन्हें जल्द से जल्द ट्रीटमेंट की जरूरत है. एक अन्य ने कहा- इनके साथ कुछ प्रॉब्लम है क्या? एक ने तो हद कर दी और कहा- ये अरिजीत सिंह की फेयर वर्जन दिखती हैं. एक और यूजर ने लिखा- कपूर खानदान में सारे ओवरएक्ट वाले हैं क्या? वहीं काफी लोगों ने Samara Kapoor के इस एक्ट को एक आम बच्चों जैसा रिएक्शन बताया है.

वहीं, एक यूजर ने कहा- ये उतना ही क्यूट है जितना हर टीनेज गर्ल कैमरे के सामने होती है. एक और ने कहा- Samara Kapoor जिस तरह से पोज दे रही हैं मुझे बहुत अच्छा लगा, वो पपाराजी इंजॉय कर रही. ऐसे ही रहो बच्चे, दूसरों के बारे में ज्यादा सोचो मत. एक ने कहा- लोगों को प्रॉब्लम है अगर ऐटिट्यूड दिखाएं तो और कोई बबली है तो उससे भी प्रॉब्लम है. वो इंजॉय कर रही है उसे करने दो प्लीज. 

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) ने अपने फ्रेंड भरत साहनी से 25 जनवरी 2006 को शादी किया था. 23 मार्च 2011 को रिद्धिमा ने बेटी Samara Kapoor जन्म दिया. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा अक्सर समारा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया करती हैं.

You May Also Like