नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ ललित मखीजा बीजेपी में हुए शामिल.

• भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की उपस्तिथि में डॉ मखीजा ने किया भाजपा में प्रवेश नगर के हर वर्ग के लोगो ने जताया हर्ष …

बिलासपुर. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा , केंद्रीय स्वस्थ मंत्री मनसुख मंडाविया ,प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, अमर अग्रवाल एवं ज़िला अध्यक्ष रामदेव कुमावत की उपस्थिति में छत्तीसगढ़ के विख्यात नेत्र रोग विशेषज्ञ ,विश्व हिंदू परिषद के पूर्व प्रांत उपाध्यक्ष एवं पूज्य सिंधी सेंट्रल पंचायत के संरक्षक डॉ ललित माखीजा को भाजपा में प्रवेश कराया गया।

ज्ञात हो कि डॉक्टर ललित मखीजा समाज सेवा में सदैव अग्रसर रहे है और उन्होंने समाज के प्रति कई ऐसे बदलाव का मार्गदर्शन भी किया है। जिसमें समाज को नई दिशा मिली है यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि राजनीतिक परिवेश में रहते हुए भी धार्मिक आस्था के प्रति डॉक्टर मखीजा का बेहद लगाव रहा है। जिससे समाज में और पूरे नगर में उनकी एक अलग छवि उभर कर सामने आई और उसी कड़ी में आज उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर एक नया अध्याय लिखने की शुरुआत की है जिसमें वह अपनी परिपक्व कार्यशैली के आधार पर भाजपा को एक नए मुकाम तक पहचाने में संपूर्ण सहयोग करेंगे। डॉ मखीजा को नगर के सभी लोगों उनके इस निर्णय पर बधाई और शुभकामनाएं दी है।
सभी वरिष्ठजनों ने भी उज्ज्वल राजनीतिक भविष्य की कामना की है।

You May Also Like