OMG ब्रेकिंग- रेलवे के दो ऑफिसों का ताला टूटा, कैश, लैपटॉप, मोबाइल समेत अन्य सामान पार, पुलिस तफ्तीश में जुटी.

बिलासपुर. तोरवा थाना क्षेत्र के रेलवे ऑफिस के दो ऑफिसों में चोरों ने आतंक मचाया और ओल्ड जीएम ऑफिस व हॉर्टिकल्चर के कार्यालय का ताला तोड़कर घंटों अलमारी का ताला तोड़कर सामानों को खंगालते रहे अज्ञात चोरों ने कुछ नगद समेत जरूरी दस्तावेज और एक लैपटॉप, मोबाइल, पेन ड्राइव पर अपना हाथ साफ कर फरार हो गए,वही मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस मामले की तस्दीक कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के ओल्ड जीएम ऑफिस और हॉर्टिकल्चर के ऑफिस में सोमवार की सुबह करीब पांच से छ: बजे के बीच अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले दोनों ऑफिसों का ताला तोड़कर प्रवेश किया और लगभग 3 से 4 घंटे एक-एक कर अलमारी का ताला तोड़ने के बाद सामानों को खंगालते रहे। रेलवे के ओल्ड जीएम ऑफिस और हॉर्टिकल्चर कार्यालय का क्षेत्र सुना रहता है जिसका चोरों ने जमकर फायदा उठाया वही कार्यालय में रखे करीब आठ से दस हजार रुपए नगद कुछ औजार, चेक बुक,पासबुक समेत एक लैपटॉप, पेन ड्राइव और मोबाइल पर अज्ञात चोरों के हाथ साफ कर दिया है।

तोरवा थाना प्रभारी एसआई फैजुल होदा शाह ने घटना की पुष्टि कर ‘OMG NEWS’ बताया कि फिलहाल पुलिस मौके पर तफ्तीश कर रही है रेलवे के कर्मचारी एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे उसके बाद ही चोरी हुए माल का सही आंकलन किया जाएगा।

You May Also Like