OMG ब्रेकिंग- कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को नही बख्शा, बीते एक साल से कर रहा था असमत से खिलवाड़, आरोपी गिरफ्तार..

बिलासपुर. पिछले करीब एक साल से कलयुगी पिता अपनी ही मासूम बेटी का दैहिक शोषण करता रहा और डरी सहमी बेटी लोक लिहाज के डर से सब कुछ सहती रही। आखिरकार मासूम के सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी आप बीती से पड़ोसियों को अवगत कराया।जिसके बाद घटना की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दी गई। इधर आरोपी पुलिस के आने की भनक लगते ही फरार हो गया। जिसे घण्टो खोजबीन करने के बाद सीएसपी और उनकी टीम ने धर दबोचा।

तिफरा यदुनंदन नगर रहने वाला एक कलयुगी पिता जिसने अपनी 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया अब वह पुलिस की गिरफ्त में है। मिली जानकारी के अनुसार साइकिल से यदुनंदन नगर क्षेत्र में खाई खजाना बेचने वाला एक बाप ने कुछ ऐसा पाप किया जिसे सुन आसपास के लोगो की रूह कांप गई। करीब पांच साल पहले पत्नी की मौत के बाद न जाने से क्या सुझा की उसने अपनी हवस का शिकार सगी बेटी को ही बना लिया। पिछले लगभग 1 साल से मासूम बेटी पिता के हांथो दैहिक शोषण का चुपचाप शिकार होती रही।

मानवता और पिता जैसे रिश्ते की सारी हदें पार कर चुका हैवान पिता ने बेटी को इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दे रखी थी। लगातार यह सिलसिला चलता रहा लेकिन अचानक मासूम के सब्र का बांध टूट गया और उसने सारी बात पड़ोसी महिलाओं को बता दी। जैसे ही रक्षा टीम मौके पर पहुची आरोपी पिता फरार हो गया। इधर मामले की जानकारी लगते की सीएसपी निमेश बरैया और उनकी टीम प्रधान आरक्षक विनोद यादव और आरक्षक अनूप किंडो के साथ आरोपी की पतासाजी में लग गए। वही घण्टो बाद सूचना मिली कि आरोपी सेक्टर डी में छिपा हुआ है। जिसके बाद सीएसपी और उनकी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गई। फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

You May Also Like