OMG ब्रेकिंग- स्काई हॉस्पिटल के डॉ अग्रवाल के पांच किडनैपर मुरादाबाद से गिरफ्तार,मामले का एसएसपी झा करेंगे जल्द खुलासा.

बिलासपुर. जिले में स्काई हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रदीप अग्रवाल के सब से बड़े अपहरण कांड की गुत्थी को पुलिस ने कड़ी दर कड़ी कर सुलझा लिया है। मुरादाबाद के उसके आसपास डेरा डाले पुलिस की टीम ने दो डॉक्टर, एक टेक्नीशियन समेत दो ड्राइवरों को गिरफ्त में ले लिया। पुलिस की हिरासत में आए तीन आरोपी डॉ अग्रवाल के साथ बड़े करीबी से जुड़े हुए थे। जिन्होंने लेनदेन के विवाद के बाद घटना को अंजाम दिया था। इधर पुलिस टीम इन पांचों आरोपियों को जल्द शहर लाने की तैयारी में लगी हैं जिसके बाद एसएसपी झा जल्द मामले का खुलासा कर सकते हैं।

स्काई हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रदीप अग्रवाल के अपहरणकर्ताओं को पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर अग्रवाल के साथी डॉक्टर शैलेन्द्र मसीह, मोहम्मद आरिफ,टेक्नीशियन फिरोज खान और ड्राइवर रिजवान के साथ उसके एक अन्य साथी आरिफ को पुलिस ने मुरादाबाद से हिरासत में लिया है।

टीम को लीड कर रहे एएसपी निमेश बरैया ने देर रात ‘OMG NEWS’ को बताया कि डॉक्टर अग्रवाल की दिल्ली के एयरपोर्ट से बरामदगी के बाद लगातार पुलिस इस मामले से जुड़े आरोपियों की तलाश में लगी रही। इस बीच पुलिस को पता लगा है कि जिस दिन डॉक्टर घर से गायब हुए थे। उसी दिन यूपी से लिए गए दो मोबाइल नंबर जो कि छत्तीसगढ़ में एक्टिवेट हुए थे, बस इसी नम्बर का डिटेल खंगाल टीम के एसआई धर्मेंद्र वैष्णव स्टाफ को जो कि पहले से मुरादाबाद में डेरा जमाए हुए थे। उन्होंने ड्राइवर रिजवान को हिरासत में लिया पूछताछ के बाद पुलिस कड़ी दर कड़ी डॉक्टर मसीह और डॉक्टर आरिफ के ठिकानों तक पहुच गई वही टेक्नीशियन फिरोज खान में इसी खोजबीन में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मालूम हो कि डॉक्टर अग्रवाल के गायब होने के बाद जिले के पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे। जब पुलिस ने उन्हें दिल्ली के एयरपोर्ट से बरामद किया और मीडिया के सामने लाया उसके बाद भी पुलिस पर आरोपियों को पेश नही करने का दाग लगा हुआ था, जिसे पुलिस ने साफ कर लिया है।

सात मोबाइल नंबर और सीसीटीवी फुटेज.

इस पूरे मामले में साइबर सेल के एसआई मनोज नायक ने आरोपियों की खोजबीन के लिए जिले से लेकर दिल्ली और मुरादाबाद व यूपी तक एक कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी दीपक झा के टिप्स पर सारे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इधर एएसपी बरैया के साथ श्री नायक के सामने सात मोबाइल नंबर आए जिसे यूपी से लिया गया था और राज्य में एक्टिवेट किया गया था,जिसमे दो नंबर डॉक्टर के गायब होने वाले दिन चल रहे थे और जिस फोन पर नम्बर एक्टिवेट थे वो फोन भी फर्जी निकला कुलमिलाकर अब पुलिस के पास बस दो ही मोबाइल नंबर के अलावा हॉस्पिटल से मिला सीसीटीवी फुटेज था जिसे पुलिस ने आधार बनाया, वही हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स ने डॉक्टर अग्रवाल को अपने साथ ले जाते हुए डॉक्टर मसीह को पहचान लिया था। वहीं पुलिस ने डॉ अग्रवाल से लेन-देन के चेक व कुछ दस्तावेज भी आरोपियों से बरामद किया है।

एक नजर घटनाक्रम पर.

पुलिस के अनुसार मैनेजर स्काई हॉस्पिटल सरकंडा द्वारा थाना सरकंडा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि स्काई हॉस्पिटल के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल पिता प्रमोद अग्रवाल उम्र 42 वर्ष निवासी सूर्या विहार रोड बिलासपुर का 19 सितंबर की शाम करीब 4-5 बजे अपने फोर्ड फिगो कार क्रमांक सीजी 10 AJ 1606 में बिना बताए कहीं चले गए हैं। रात्रि करीब 7:00 बजे एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रदीप अग्रवाल के वाहन कार में आकर उनके चेक बुक को अस्पताल के स्टाफ से मांग के ले गया था और प्रदीप अग्रवाल वापस नहीं आए है और उनका मोबाइल बंद हो गया। जिसके बाद थाना सरकंडा में गुम इंसान कायम कर जांच पर लिया जांच के दौरान पता चला कि अस्पताल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा का बारीकी से अवलोकन किया गया तथा अस्पताल के अधिकारी कर्मचारियों से बारीकी से पूछताछ की गई, उनके व्यवसाय से संबंधित पूर्व लेनदेन संबंधी विवाद की जानकारी हासिल की गई जिसमें पूर्व में अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर शैलेंद्र मसीह डॉक्टर मोहम्मद आरिफ एवं टेक्नीशियन फिरोज खान के द्वारा प्रदीप अग्रवाल के साथ पैसे की लेनदेन की बात पर विवाद होने की जानकारी प्राप्त हुई वही मोहम्मद आरिफ एवं फिरोज खान को मूलतः मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले होने की जानकारी प्राप्त हुई थी। इधर पुलिस खोजबीन में लगी ही थी कि 20 सितंबर कि रात्रि में करीब 12:00 बजे प्रदीप अग्रवाल को दिल्ली एयरपोर्ट में छोड़कर भाग गए प्रदीप अग्रवाल द्वारा अपने घरवालों तथा बिलासपुर पुलिस से संपर्क स्थापित कर प्लेन द्वारा रायपुर एयरपोर्ट लाया गया था।

You May Also Like