OMG बिग ब्रेकिंग- भाई से कहा वीडियो बना और खुद को आग के हवाले कर दौड़ता हुआ थाने के अंदर घुसा सिरफिरा युवक, दंग रह गया थाना स्टाफ.

बिलासपुर. कुछ ही देर पहले एक सिरफिरे युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया और आग की लपटों के साथ सिविल लाइन थाने में पुलिस कर्मियों के बीच जा घुसा,इस वाकिए से हड़बड़ाए पुलिस स्टाफ का हाथ-पैर फूल गया और युवक के जिस्म में लगी आग की लपटों को जैसे तैसे बुझा के उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सिम्स के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है।

सिविल लाइन थाने में अब से कुछ देर पहले करीब 12 बजे दिल दहला देने वाला नजारा सामने आया। किसी एक्शन फिल्म के सीन की तरह एक सिरफिरे युवक ने पहले तो खुद के शरीर को पेट्रोल या मिट्टी तेल से भिगो लिया फिर आग लगा के दौड़ते हुए सिविल लाइन थाने के भीतर जा घुसा। मिली जानकारी के अनुसार आग की लपटों से घिरा युवक थाने के cctns रूम तक पहुच गया था। जैसे ही थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ी मानो एक पल के लिए सब के होश उड़ गए और हड़बड़ाए थाना स्टाफ ने आग बुझा उस तत्काल उपचार के लिए सिम्स रवाना किया।

एएसपी कश्यप ने कहा.

एएसपी सिटी उमेश कश्यप ने इस घटना की पुष्टि करते हुए ‘OMG NEWS NETWORK’ को बताया कि युवक का नाम समीर खान है और वह मूलतः पेंड्रा का निवासी है और वह कुछ दिनों से मंगला के आसपास कहि रह रहा है। हाल ही में उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

जिसके बाद उसे सिम्स रिफर किया गया था और मेमो सिविल लाइन थाने को दिया गया था। वहां से भी समीर खान भाग गया और रेलवे स्टेशन जाकर फिर से आत्महत्या का प्रयास किया। कुछ ही देर पहले लगभग 12 बजे के आसपास युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया और दौड़ते हुए थाने के अंदर घुस गया जिसे गंभीर अवस्था में सिम्स के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है। इस घटना में कोई पुलिस कर्मी हताहत नहीं हुआ है। युवक ने ऐसा क्यों किया फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है।

कहि लेनदेन का विवाद तो नही.

इस घटना में समीर खान का एक महिला से रकम लेनदेन की बात भी सामने आ रही है। सूत्रों की माने तो युवक ने महिला को कुछ डेढ़ लाख के आसपास रकम उधार में दी थी। जब उसने रकम वापस मांगा तो महिला समीर खान से विवाद करने लगी और उसे झूठे केस में फसाने की धमकी देने लगी थी। महिला से परेशान होकर युवक ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई थी लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई बस इसी वजह से उसने खुद को आग के हवाले किया और थाने के भीतर जा घुसा,हालांकि पुलिस ऐसी किसी भी बात से इंकार कर रही हैं।

भाई बना रहा था वीडियो.

अभी तक जो जानकारी सामने आ रही है कि समीर खान पहले से खुद को आग के हवाले कर थाने में घुसने का प्लान कर चुका था। जैसे ही उसने घटना को अंजाम दिया उसका भाई बकायदा थाने के बाहर से आग की लपटों से घिरे अपने ही भाई को बचाना छोड़ कर उसका मोबाइल से वीडियो बना रहा था। पुलिस की माने तो दोनों नशे में लग रहे हैं और समीर खान के भाई को भी सिम्स के मेंटल विभाग में एडमिट कराया गया है।

You May Also Like