बिजली बिल में बढ़ोतरी को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा की नुक्कड़ सभा,मंडल अध्यक्ष बाजपेयी ने सरकार परसाधा निशाना.

बिलासपुर.बिजली बिल में बढ़ी हुई सुरक्षा निधि को वापस लेने राज्य सरकार के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर मंडल सरकंडा द्वारा सीपत चौक सरकंडा में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। युवा मोर्चा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा और कहा कि जिस प्रकार से बिजली बिल में सुरक्षा निधि के माध्यम से बेतहाशा वृद्धि की है उसके विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी व भाजयुमो मंडल अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में लोक लुभावने वादे करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने फिर से जनता को बिजली बिल की सुरक्षा निधि में बेतहाशा वृद्धि करके छला है। जिससे नागरिको को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसका अंजाम कांग्रेस सरकार को आने वाले विधानसभा के चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

इधर कल पुतला दहन.

भारतीय जनता युवा मोर्चा मंगलवार की दोपहर 3 बजे नेहरू चौक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुतले का दहन किया जायेगा। युवा मोर्चा का आरोप है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा भानुप्रतापपुर में चल रहे उपचुनाव प्रचार के दौरान हार के डर की वजह से भाजपा प्रत्याशी पर अर्नगल एवं झूठे आरोप लगाये जा रहे है। भाजपा प्रत्याशी की इस चुनाव में सुनिश्चित जीत जानकर उनके विरूद्ध कांग्रेस विभिन्न हथकंडे अपना रही है और उनके विरूद्ध चरित्र हनन का प्रयास किया जा रहा है। इसके विरोध स्वरूप मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया जाएगा।

You May Also Like