ठगी का नया तरीका : कॉल कर कहा – हेलो मैं डीएसपी बोल रहा हूं… पैसा नहीं देगा तो तू अभी का अभी अरेस्ट हो जाएगा, जानिए पूरा मामला…

सक्ती. सक्ती जिले के बाराद्वार में साहू परिवार के साथ दबंगों की मारपीट के बाद अब नई मुसीबत उनको परेशान कर रही है. साहू परिवार को ऑनलाइन ठगों ने पुलिस के अधिकारी बनकर ठगने की कोशिश की मगर वो कामयाब नहीं हो पाए. ऑनलाइन ठगों ने अब एक नया पैंतरा अपनाया है, जिसमें वे पुलिस विभाग की ऑनलाइन वेबसाइट से एफआईआर की कॉपी निकालकर संबंधित व्यक्ति को काॅल कर उसे ठगने का काम किया जा रहा है.साहू परिवार को भी ऐसे ही एक व्यक्ति ने खुद को जिले का डीएसपी बताकर उन्हें ठगने का प्रयास किया. काॅल में ठग खुद को जिले का डीएसपी बता रहे हँ और साहू परिवार से पैसे की डिमांड कर रहे हैं. ठग उन्हें अरेस्ट होने का डर दिखाकर उनसे पैसे ऐंठने की पूरी कोशिश की मगर परिवार की महिला सदस्य की समझदारी ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

जमीन कब्जा करने भू माफियाओं ने साहू परिवार पर करवाया था जानलेवा हमला

आपको बता दें कि करीब सप्ताहभर पूर्व सक्ती जिले के बाराद्वार में भू माफिया ने बुलडोजर की दहशत बरपाते हुए साहू परिवार की कब्जे की जमीन की दीवार गिरा दी थी. विरोध करने पर भू माफियाओं ने दबंगों की मदद से इन पर जानलेवा हमला कर दिया था. हमले में घर के चार लोगों को चोट आई थी. दो लोगों के सिर पर गंभीर चोट आई थी. महिलाओं के भी हाथ पैरों में चोटें आई है. हमले के बाद से साहू परिवार दहशत की जिंदगी गुजार रहा, क्योंकि हमले के आरोपी अभी तक फरार हैं.

You May Also Like