चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मां और बेटे गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले मां और बेटे को गिरफ्तार किया है। तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द के मकान में एक के बाद एक चोरी की गई थी। जिसके बाद पीड़ित पक्ष पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचने लगे। लगातार चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और चोरों की तलाश शुरू कर दी। 

चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों की जब सीसीटीवी और लोगों से पूछताछ की गई तो पुलिस को तीन आरोपियों का पता चला जिके बाद उनसे लगातार पूछताछ की गई। जिसमें पता चला कि पूरा परिवार चोरी की घटनाओं का अंजाम देता था। पुलिस के अनुसार मुखबिर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अटल आवास के रहने वाले पक्का उर्फ प्रकाश जेम्स को पकड़ा गया है। जिसके बाद एसीसीयू टीम ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी सभी साथियों का खुलासा किया है। 

चोरी में मां-बेटे भी शामिल

जब पुलिस की टीम ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ की तो पता चला इस पूरी चोरी की घटना में तीन आरोपी है। इन तीनों ने चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इन्होंने आकाश सिंघल,शैलेंद्र श्रीवास्तव,अमृत लाल यादव, अनीता शर्मा के मकान को निशाना बनाया और चोरी की। इन चोरों में से पुलिस ने आरोपी मां और बेटे को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बेटा अपने साथी के साथ घरों में चोरी करता और जेवरात चुरा कर लता और उसकी मां इन्द्राणी बाई चोरी के जेवर खपाने का काम करती थी। कभी-कभी चोरी की घटना में मां भी इनका साथ दिया करती थी।  

लाखों रुपए कर चुके थे चोरी

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली सीएसपी पुजा कुमार ने बताया कि चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके कब्जे से करीब 15 लाख रुपए का सामन बरामद कर लिया है। जिसमें सोने के कई गहने और चांदी के जेवर शामिल है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों ने चोरी की गई रकम से नई गाड़ी, कपड़े और ऐस के समान भी खरीदे थी। जिसे पुलिस ने बरामत कर लिया है। 

You May Also Like