मारवाड़ी युवा मंच जागृति विंग की अध्यक्ष साधना अग्रवाल एंड टीम ने कराया कन्या भोज.

बिलासपुर. नवरात्र पंचमी के पावन अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच जागृति शाखा के द्वारा कन्या भोज करवाया गया। इस बार पूरे आयोजन की कमान ग्रुप की नई अध्यक्ष साधना अग्रवाल की देखरेख में हुआ तो वही उनकी महिला विंग ने भी आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, पूरे विधि विधान से देवी स्वरूप कन्याओं को भोज करा उन्हें गिफ्ट भी दिया गया।

मारवाड़ी युवा मंच जागृति शाखा का कहना है कि जहां पर कन्याओं की पूजा होती है वहां पर देवी-देवताओं का वास होता है। कन्याओं को देवी का रूप कहा गया है चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व पर आंगनबाड़ी केंद्र, कुशवाहा भवन इमलीपारा में मारवाड़ी युवा मंच जागृति शाखा के द्वारा 71 कन्याओं का पूजन कर उन्हें कन्या भोज कराया गया और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए पाठ्यक्रम की सामग्री कॉपी, पेंसिल, पेन ,रबड़, कटर ,बिस्किट ,फ्रूटी ,मेहंदी कोन ,बिंदी पत्ता और चॉकलेट गिफ्ट में दिया गया।

इस आयोजन में मुख्य रूप से संरक्षिका पायल गुप्ता, अध्यक्ष साधना अग्रवाल, सचिव सीमा अग्रवाल ,उपाध्यक्ष लीना अग्रवाल .आसा नोपानी, सह सचिव मोनू अग्रवाल, रश्मि सिंघल एवं रानू जाजोदिया, नेहा, मोनिका, दीप्ति, रूबी, ज्योति, शीतल, वर्षा और उनकी पूरी टीम का सहयोग रहा।

You May Also Like