लिव-इन-पार्टनर ने कैंची मारकर की थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के रावजी जी बाजार थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गुना से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर आरोपी युवक ने कैंची से गले में वार कर युवती को  बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। युवती की हत्या के तुरंत बाद युवक बस के माध्यम से गुना भाग गया था। तमाम कॉल डिटेल और साक्ष्य के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया गया है। हत्या मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने खुलासा करते हुए बताया  कि चार दिन पहले रावजी बाजार थाना क्षेत्र के जबरन कॉलोनी में एक छोटे से कमरे में युवती का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त निकिता प्रजापति सागर के रूप में हुई थी। जिसके गले में कैंची से वार किया गया था। पूरे मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया और जांच पड़ताल की गई। इस दौरान पता चला कि  युवती का कई युवकों से संपर्क है और वह कई मोबाईल की सिम संचालित करती है।

पुलिस ने इसके बाद हर एक सिम की कॉल डिटेल और अन्य साथियों के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान गुना के रहने वाले प्रवीण धाकड़ नामक एक युवक की पहचान हुई। जांच के दौरान पता चला कि उसी ने युवती को कमरा किराए पर दिलवाया था। बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रवीण धाकड की पहचान मृतक यवुती से हुई थी। क्योंकि युवती के इंस्टाग्राम पर काफी सारे फॉलोअर्स थे और इसी के चलते दोनों में बातचीत होने लगी। मृतक निकिता इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने और फेमस होने काफी दिलचस्पी रखती थी और इसी कारण से उसके काफी सारे दोस्त भी थे। 

जांच के दौरान यह भी पता चला कि पहले वह मुसाखेड़ी में रहती थी। वहां से कमरा खाली करने में आरोपी युवक प्रवीण धाकड ने युवती की मदद की थी। वहीं रूम लेने के बाद दोनों कमरे में बैठे और फिर अचानक से प्रवीण ने युवती से सेक्स करने की डिमांड कर दी। जब निकिता ने इसका विरोध किया तो गुस्से में आरोपी युवक ने कमरे में रखी हुई कैंची से उसके गले में वार कर दिया जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गुना से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिसआगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

INDORE HTYA MAMLA

You May Also Like