सुनिए, अब जरा मेरा भी ख्याल रखना, नगर के नए भईया के बंगले में हेल्थ डिपार्टमेंट, इधर डिप्टी सीएम के साथ राय राय.

बिलासपुर. राज्य में बीजेपी की साय सरकार आने के बाद फिजा में भारी बदलाव आने लगा है। जो कभी भाजपाइयों को देखना पसंद नहीं करते थे वही अब मंत्री और विधायक के बंगले में उनके समर्थकों के कानों में गुदगुदाते नजर आ रहे हैं। आलम ऐसा है कि बीजेपी नेताओं के बंगलो की शान बढ़ाई जा रही है क्या विपक्ष का नेता और क्या सरकारी मुलाजिम, ऐसे में हम तो कहेंगे कि.

कुछ बदले बदले से नजर आते हैं अंदाज आपके.

सही बात है कि ऊगते सूरज को सभी प्रणाम करते हैं और ठीक भी है,इंसान वही जो डूबते का भी साथ न छोडे लेकिन इस भीड़ भरी दुनियां में अवसर वादी लोगों की कमी नही है। राज्य में बीजेपी की सरकार आते ही ऐसे लोगों का चेहरा मंत्री और विधायक के बंगले में अब नजर आने लगा है,कभी कांग्रेस के पूर्व विधायक के इर्द गिर्द घूमने वाले स्वास्थ्य विभाग के सुपर सीएमओ भी इसी राह पर चल पड़े हैं। जो अब नगर विधायक का दामन थामे उनके समर्थकों के आसपास देखे जा रहे हैं। नगर के नए भईया के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं समर्थको के कानों में गुनगुना रहे हैं कि जरा मेरा भी ख्याल रखना। मेरे नाम के अनुरूप ही भईया की विजय हुई है। इसलिए इतना तो हक बनता है। कांग्रेस राज मे जब सुपर सीएमओ की पदवी मिलने से चर्चित हुए उस समय जलवा कम नहीं रहा सत्ताधारी पार्टी के पूर्व विधायक से मेल जोल ऐसा बढ़ाया मानो उससे बढ़ा उनका कोई हमदर्द नही है।

स्वास्थ विभाग की ऐसी दवा खिलाई कि पुराने भईया चारो खाने चित्त,बस अब यही फंडा नगर के नए भईया पर अपनाने की स्कीम लग रही है। अरे भई ठीक भी है सरकारी नौकरी में बने रह पेट जो पलाना है भले पालना ही क्यों न बदलना पड़े वैसे भी बीते दिनों से जिला अस्पताल की कुर्सी में दर्द से होने लगा है। सरकार बदलते ही एक नई उम्मीद के साथ नगर विधायक से मुलाकात कुछ और ही बयां कर रही है क्या पता फिर से मलाई खाने का चांस मिल जाए।

इस मेल मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी है लेकिन सरकारी मुलाजिम की विजई तस्वीर बाहर आने से कुर्सी जाने का खतरा पैदा न हो जाए इसलिए जाने दो।

एक राय इधर भी.

नगर की ही तस्वीर है काग्रेस के एक नेता सोमवार को डिप्टी सीएम से नजदीकियां बढ़ाते देखे गए। पहले किसी और को राय देते थे लेकिन अब अपनी डूबती नैया बचाने डिप्टी सीएम को राय राय देते नजर आ रहे हैं। अरे भई अभी तो शुरुआत है आगे आगे देखें होता क्या है वैसे भी कांग्रेसी पलटी मारना बड़े अच्छे से जानते है।

You May Also Like