भाजपा ने समर्थन नहीं दिया तो 41 सीटों पर खड़े करेंगे प्रत्याशी, संजय.

0 निषाद पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस.
0 प्रदेश में मछुआ समाज की जनसंख्या 27 लाख.

बिलासपुर. निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय सचिव व छग प्रदेश प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने साफ संदेश दिया कि अगर भाजपा की ओर से समर्थन नहीं मिला, तो आगामी विधानसभा में पार्टी 41 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी।

प्रेस क्लब में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने कहा कि मछुआ समाज की जनसंख्या प्रदेश में तकरीबन 27 लाख है। समाज में 16 जातियों का समावेश है, जिनकी अलग अलग विधानसभा सीट पर संख्या 20 हजार से 65 हजार तक है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में निषाद पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन का हिस्सा है। इसके बाद भी प्रदेश में सीटों के बंटवारे में पार्टी को निराशा ही हाथ लगी है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार है। इस सरकार को बदलने के लिए पार्टी भाजपा के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहती है। लेकिन भाजपा इस बार भी पार्टी को टिकट देने में भेदभाव करती है, तो विधानसभा चुनाव में 41 सीटों पर निषाद पार्टी के प्रत्याशी उतारे जाएंगे।
राजकुमार निषाद पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित
प्रदेश प्रभारी राजपूत ने बताया कि निषाद पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार निषाद ने सात दिन पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

वे बेमेतरा से चुनाव लड़ना चाहते थे और बीजेपी और निषाद पार्टी के गठबंधन में सीट की मांग कर रहे थे। इस बीच उन्होंने अकेले ही बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ले ली। निषाद पार्टी का कोई भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बसपा में शामिल नहीं हुआ है। उन्होंने निषाद पार्टी के बसपा में शामिल होने की घोषणा कर दी, जो की सरासर झूठ है।

You May Also Like