क्रिएटर्स मीट अप में शामिल होंगे आईएएस शरण,Redefining governance through social media in Chhattisgarh सब्जेक्ट पर देंगे स्पीच.

रायपुर. सुशासन की स्थापना में सोशल मीडिया के बेहतर उपयोग पर चर्चा हेतु एक दिवसीय मीट अप का राज्य शासन के जनसंपर्क विभाग द्वारा आगामी 24 फरवरी को क्रिएटर्स मीट अप का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन नवा रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ संवाद भवन के ऑडिटोरियम में होगा।

कार्यक्रम में राज्य शासन में विभिन्न पदों पर पदस्थ वरिष्ठ आई ए एस और आई पी एस अधिकारी भी शामिल होंगे, जिन्होंने आम जनता की मदद, योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन, जनजागरुकता आदि में सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग किया है।

राज्य की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर वासियों के लिए खुशी की बात है कि इस प्रोग्राम में जिला कलेक्टर अवनीश शरण भी शामिल होने वाले हैं।

जनसंपर्क विभाग के ट्विटर हैंडल ने कहा कि.

कभी हार न मानने के जज़्बे साथ असफलता को सीढ़ी बनाकर, सफलता की बुलंदी पर पहुँचने वाले आईएएस अधिकारी श्री @AwanishSharan
से मिलें “लेट्स कॉलैब छत्तीसगढ़ 2024″ में
अवनीश शरण “Redefining governance through social media in Chhattisgarh” विषय पर प्रकाश डालेंगे।

अवनीश शरण वर्तमान में कलेक्टर @BilaspurDist के रूप में पदस्थ हैं।
आइए, उन्हें सुनते हैं
ऑडिटोरियम, छत्तीसगढ़ संवाद, अटल नगर में
तारीख 24 फरवरी, समय 10:00 बजे से.

जनसंपर्क आयुक्त मयंक श्रीवास्तव ने कहा.

मालूम हो कि आयुक्त जनसंपर्क मयंक श्रीवास्तव पहले ही बता चुके हैं कि मीट अप में सुशासन की स्थापना में सोशल मीडिया का महत्व, नई सरकार से युवाओं की उम्मीदें, सोशल मीडिया के माध्यम से राज्य सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार पर राय शुमारी की जाएगी। कार्यक्रम में राज्य शासन में विभिन्न पदों पर पदस्थ वरिष्ठ आई ए एस और आई पी एस अधिकारी भी शामिल होंगे, जिन्होंने आम जनता की मदद, योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन, जनजागरुकता आदि में सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग किया है। साथ ही ऐसे सोशल मीडिया क्रिएटर भी आमंत्रित किया गया हैं, जिन्होंने प्रदेश की कला, संस्कृति, पर्यटन के क्षेत्र में महत्त्वपूर्ण कार्य किया है। इस अवसर पर उल्लेखनीय कार्य करने वाले सोशल मीडिया क्रिएटर्स का सम्मान भी किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि जनसम्पर्क विभाग द्वारा गूगल फॉर्म के माध्यम से सोशल मीडिया क्रिएटर्स को सहभागिता का मौका दिया जा रहा है। यह गूगल फॉर्म विभाग की सोशल मीडिया साइट्स पर उपलब्ध होगा। क्रिएटर्स के चयन का अंतिम निर्णय जनसंपर्क विभाग द्वारा लिया जायेगा।

You May Also Like