CG हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी: आखिर जस्टिस को CSP से क्यों कहना पड़ा कि मैंने लिख दिया तो परेशानी में आ जाओगे. देखे पूरा वीडियो.

बिलासपुर. हाईकोर्ट ने जिले के सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल को जमीन के के मामले में सुनवाई के दौरान पुलिस जांच को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए जमकर फटकार लगाई है। मामले की सुनवाई के दौरान एफआईआर नही किए जाने से नाराज जस्टिस नरेंद्र कुमार ने कुछ नेताओं का नाम सामने आने के बाद सीएसपी पटेल को यहां तक कहना पड़ गया कि, पुराने राज का भूत अभी तक उतरा नहीं.

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर निवासी अकबर खान, जो कांग्रेस पार्टी से जुड़ा होना बताया जा रहा है और जमीन माफिया दीपेश चौकसे के खिलाफ एक जमीन के मामले में सुनवाई के दौरान सारा वाक्या सामने आया।

जस्टिस कुमार ने पूछा,बड़े लोगों पर कारवाई करने से चूक क्यों जाते हो.

दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद हाईकोर्ट के जस्टिस नरेंद्र कुमार ने कड़े शब्दों में सीएसपी पटेल से कहा कि रजिस्ट्रेड एफआईआर चाहिए। जस्टिस कुमार पुलिस की कारवाई से असंतुष्ट नजर आए और उन्होंने सीएसपी को फटकार लगाते हुए कहा कि कहा ऐसा क्या हो जाता है की बड़े लोगों के ऊपर एफआईआर करने से चूक ही जाते हो अगर मैने कारवाई करते लिख दिया ना तो सीएसपी संदीप पटेल साहब परेशानी मे आ जाओगे।

इधर हाईकोर्ट की फटकार लगते ही सीएसपी संदीप पटेल के बोले सर तुरंत एफआईआर करता हु नोटरी के साथ.

You May Also Like