वीडियो- ट्रैफिक कॉन्स्टेबल से विवाद करना पड़ा भारी,एसपी के निर्देश पर 24 घण्टे में तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस.

राजनांदगांव. ड्यूटी के दौरान ट्रैफिक कॉन्स्टेबल से विवाद कर चाकू की नोक पर मारपीट करने वाले तीनो आरोपियों को एसपी के निर्देश पर 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों द्वारा सिपाही की लूटी बाइक और घटना में प्रयुक्त चाकू को भी पुलिस ने बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार यातायात शाखा में पदस्थ आरक्षक क्र.1385 रूपेन्द्र कुमार ने
सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शनिवार की दोपहर से देर शाम तक उसकी पुराना बस स्टैंड में यातायात व्यवस्था में लगी थी।

ड्यूटी में अपने घर से रेलवे स्टेशन रोड मोटर साइकिल (CG 08 AM 4248) से जा रहा था। HDFC बैंक LIC ऑफिस मयूर होटल के पास विपरीत दिशा से आरोपी शेख शाहबाज स्टेशन पारा ,प्रभु
उद्केल,महावीर यादव जमातपारा तीन सवारी मोटर साइकिल में वाहन को तेज रफ़्तार व लापरवाही पूर्वक चलाते लाकर आरक्षक की मोटर साइकिल को ठोकर मार दिए। आरक्षक द्वारा आरोपियों को तीन सवारी नहीं चलने व अपने साइड में चलने की समझाइश दी गई तो तीनो युवक आरक्षक से झगड़ा करने लगे, आरक्षक
अपने अन्य पुलिस साथियों को बुलाने के लिए फोन करने लगा तो तीनों ने मिलकर आरक्षक से हाथापाई कर मारपीट में उतारू हो गए।

इसी बीच शेख शाहबाज अपने कमर में छुपा कर रखे चाकू को निकाल आरक्षक को मार दूंगा बोल उसकी आरक्षक की गाडी का चाबी छीन आरक्षक की बाइक लूट कर भाग निकले।

जमकर हुआ वीडियो वायरल.

इधर इस घटना का जमकर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी संतोष सिंह एक्शन मूड में आए और पुलिस की साख पर लगे धब्बे को मिटाने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े निर्देश दिया। जिसके बाद एएसपी संजय महादेवा और कोतवाली टीआई अलेक्जेणडर किरो की टीम ने आरोपियों की पतासाजी की और घटना के 24 घण्टे के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Also Like