खुशखबरी: बिलासपुर प्रेस क्लब के प्रयास से साप्ताहिक समाचार पत्रों की विज्ञापन दर हुई दोगुनी, प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जताया आभार.

बिलासपुर. पत्रकार साथियों के लिए हर्ष का विषय है, कि बिलासपुर प्रेस क्लब के प्रयास से प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साप्ताहिक समाचार पत्रों की विज्ञापन दर दोगुनी कर दी है।

साप्ताहिक समाचार पत्रों को शासन द्वारा अब तक हर महीने ₹10000 का विज्ञापन जारी किया जाता था, इतनी कम राशि में साप्ताहिक पत्रों के संचालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, पत्रकारों की समस्या को लेकर बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी और साप्ताहिक समाचार पत्र चला रहे पत्रकारों को होने समस्या से उन्हें अवगत कराया था।

इस विषय को लेकर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, छग लघु समाचार संपादक संघ के अध्यक्ष अवध मिश्रा और I.N.S.A.F. के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार कलवानी भी निरन्तर प्रयासरत थे। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विज्ञापन दर बढ़ाकर दोगुना करने पत्रकारों को आश्वासन भी दिया था, जिसके बाद प्रेस क्लब द्वारा पत्राचार किया गया। जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहृदयता दिखाते हुए साप्ताहिक समाचार पत्रों की विज्ञापन दर दोगुनी कर 20 हजार रु कर दिया है। जिसके लिए बिलासपुर प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

You May Also Like