BJP की पूर्व नेता नुपुर शर्मा को एक बार फिर से धमकी मिली, इस्लामिक स्टेट- खुरासान ने अपने न्यूज लेटर Voice of Khurasan में लिखकर धमकी दी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व नेता नुपुर शर्मा को एक बार फिर से धमकी मिली है। इस्लामिक स्टेट- खुरासान (islamic state khorasan) ने अपने न्यूज लेटर Voice of Khurasan में लिखकर धमकी दी। लेटर के पेज नंबर 25 पर “अनेक देवी देवताओं की पूजा करने वाले भारतीय राजाओं, महमूद गजनवी को फेस करने के लिए तैयार रहो” के शीर्षक से लिखे गए लेख में धमकी दी गई। लेटर में मोदी सरकार और उसके कई नेताओं के बयानों का भी जिक्र किया गया है।

 बता दें कि बीते कुछ दिनों में पुलिस ने नुपुर शर्मा को धमकी देने के आरोप में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पिछले महीने गुजरात की सूरत पुलिस ने बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया था, जिसने नुपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी। उस आरोपी का नाम शहनाज उर्फ अली था, जो पाकिस्तान के संगठन से जुड़ा हुआ था।

पिछले दिनों सूरत पुलिस ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने का आरोप में एक मौलवी सोहेल अबूबक्र तिमोल को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि वह पाकिस्तान और नेपाल के लोगों के साथ मिलकर हथियार खरीदने की साजिश रचते हुए पाया गया था।

पिछले महीने बिहार से गिरफ्तार हुआ था आरोपी

बता दें कि पिछले मई महीने में भी नुपुर शर्मा को धमकी देने वाले युवक को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। युवक का पाकिस्तान संगठन से जुड़ने का कनेक्शन सामने आया था। सूरत के स्पेशल ब्रांच की टीम ने चक अब्दुल्ला गांव से शहनाज उर्फ मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया था। मामले में गुजरात में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। गुजरात में हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा की हत्या की साजिश और धमकी देने के मामले में मोहम्मद अली के गिरफ्तारी उसके मामा के घर से की है।

You May Also Like