राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस में उत्साह, सुशील आनंद ने कहा- वो जो कहते हैं, करते हैं, उनके आने से होगा बहुत फायदा

रायपुर। द्वितीय चरण के चुनाव से पहले राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेसजनों में उत्साह देखने को मिल रहा है. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी की पहली सभा बेमेतरा में और दूसरी सभा बलौदाबाजार में होगी. राहुल गांधी जो कहते हैं, वो करते हैं. उनके आने से कांग्रेस को बहुत फायदा होगा.कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने इसके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान कि ‘मैं भगवान राम के ननिहाल आई हूं आप प्रत्याशी अरुण साव को जिताएं हम आपको अयोध्या घुमाएंगे’ पर कहा कि स्मृति ईरानी को राम के ननिहाल की याद अब कैसे आई.

सीएम भूपेश बघेल ने राम वन पथ गमन को विकसित किया.

उन्होंने कहा कि कौशल्या माता के मंदिर का जीर्णोद्धार कराया, तब वे यह मानने को मजबूर हुई कि छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल हैं. 15 साल तक उनकी सरकार थी, तब वे यहां आकर आंदोलन करती थीं, तब राम के ननिहाल की याद नहीं आई. छत्तीसगढ़ के लोगों को ठगने के लिए राम के ननिहाल की याद आई. स्मृति ईरानी जैसे फरेबी लोगों को जनता जबाव देगी.

गृह लक्ष्मी योजना को लेकर कांग्रेस नेत्रियों की पीसी पर सुशील आनंद ने कहा कि गृह लक्ष्मी योजना कांग्रेस पार्टी लॉन्च कर रही है. सरकार आने के बाद हम महिलाओं को 15 हजार सालाना देंगे. कांग्रेस की नेत्रियां महिलाओं को इस योजना के बारे में बताएंगी. वहीं भाजपा के दिग्गजों के दौरे पर उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार चुकी है.उन्होंने कहा कि पहले चरण में डॉक्टर रमन सिंह स्वयं चुनाव हार रहे हैं. सारे के सारे नेताओं ने यहां ताकत झोंक दी. भाजपा प्राइवेट लिमिटेड के मालिक अडानी ने आदेश दिया कि सारी ताकत छत्तीसगढ़ में झोंकी जाए. अडानी छत्तीसगढ़ को लूट नहीं पा रहे हैं. अब की बार 75 पार के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी.

You May Also Like