डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि कल,पार्टी ने बनाया अलग -अलग कार्यक्रमो का चार्ट..

बिलासपुर. डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर संगोष्ठी एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने बताया कि प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कार्य योजना अनुसार भारत की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले प्रखर राष्ट्रवादी नेता, महान चिंतक और जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस बुधवार को (पुण्यतिथि) से प्रारंभ होकर 6 जुलाई डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती तक जिले के प्रत्येक बूथ पर गोष्ठी एवं वृक्षारोपण किया जायेगा।

जिसके अंतर्गत जिले में जहॉ पर डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा है वहॉ प्रातः काल भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता माल्यार्पण करेंगे और प्रातः 11.30 बजे जिला मुख्यालय में सुश्री सरोज पाण्डेय सांसद राज्यसभा व पुन्नूलाल मोहले विधायक मुंगेली के मुख्य आतिथ्य में अरपा साईड सेंदरी में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता वृक्षारोपण कर जिले में वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे वही दोपहर 2 बजे से भाजपा कार्यालय में सुश्री सरोज पाण्डेय सांसद राज्यसभा व पुन्नूलाल मोहले विधायक मुंगेली के मुख्य आतिथ्य में संगोष्ठी आयोजित की गयी है।

गुरुवार को वृक्षारोपण..

श्री कुमावत ने बताया कि गुरुवार को जिले के प्रत्येक भाजपा मंडल में आयोजित संगोष्ठी में जिला से अतिथिगण जाकर वृक्षारोपण का शुभारंभ करेंगे व 27 जून से 30 जून तक जिला के प्रत्येक भाजपा मंडल के प्रत्येक बूथ पर संगोष्ठी आयोजित कर वृक्षारोपण किया जायेगा एवं 1 जुलाई से 6 जुलाई तक जिले में भाजपा के सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी कार्यकर्ता वृक्षारोपण करेंगे। साथ ही प्रत्येक बूथ पर स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत को ध्यान में रखते हुए तालाब, कुआं एवं अन्य जल बहाव, जल स्त्रोतों को लेकर के प्लास्टिक रहित अभियान बुधवार से 6 जुलाई तक चलाया जायेगा।

You May Also Like