15 दिनों के भीतर मिली तीसरे बुजुर्ग की लाश, यहां सौतेला बेटे पर लगा बुजुर्ग मां की हत्या का इल्जाम…

बलौदाबाजार/मनेन्द्रगढ़। बुजुर्गों के लिए जीवन वैसे भी कठिन रहता है, लेकिन बुजुर्ग दूसरों के लिए भी भारी पड़ रहे हैं, इसका अहसास मनेंद्रगढ़ और बलौदाबाजार जिले में हुई घटनाओं से होता है. मनेंद्रगढ़ में बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोपी उसका सौतेला बेटा निकला. वहीं बलौदाबाजार में बुजुर्ग की लाश घर के बाथरूम के पास मिली है. बलौदाबाजार जिले में 15 दिनों के अंदर बुजुर्ग की हत्या का तीसरा मामला है. 

बलौदाबाजार के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रिसदा में आज सुबह 65 वर्षीय बुजुर्ग चिंतामणी वर्मा पिता स्व मेघनाथ वर्मा की उनके ही बाडी के बाथरूम के पास लाश मिली है. मृतक के सिर पर चोट व घसीटे जाने के निशान मिले हैं, जिससे लगता है कि बुजुर्ग की हत्याकर लाश घसीटकर बाथरूम के पास रखा गया है.कोतवाली पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचकर जांच में जुटी है. घटना संदेहास्पद होने के कारण फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ डॉग स्क्वाड की टीम भी बुलाई गई है. वहीं कोतवाली थाना प्रभारी अजय झा का कहना है कि पुलिस घटना स्थल की जांच एवं घरवाले सहित आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है, और जल्द ही पूरे घटना का खुलासा हो जाएगा.

सौतेले बेटे ने बुजुर्ग मां की हत्या

वहीं मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के खड़गंवा क्षेत्र के ग्राम धनपुर बैगापारा में तालाब में मिली बुजुर्ग महिला की लाश मिली थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है, जिसमें आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का सौतेला बेटा निकला है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग महिला डंडा लेकर चला-फिरा करती थी. शरीर से कमजोर महिला कई बार चलते-चलते गिर जाती थी, जिससे चोटिल होने पर पैसे खर्च होने से सौतेला बेटा परेशान था. 8 मार्च को अपने भतीजा नईहर के साथ शराब पीकर घर जाते वक्त उसी समय लाल साय की सौतेली मां सुमरिया रास्ते में गिरी पड़ी मिली थी, जो अपने सौतेली बेटे को मदद के लिए आवाज दे रही थी. शराब के नशे में धुत लालसाय ने बार-बार गिरने की बात कहते हुए भतीजे नईहर के साथ अपने पहने टोपी से सौतेली मां की नाक-मुंह दबाकर हत्या कर दी, और उसकी लाश को घर के पीछे तालाब में पत्थर बांधकर फेंक दिया था. 

You May Also Like