शहर में बेटियाँ सुरक्षित नहीं,रोज हो रही दुष्कर्म की घटनाएँ, बीजेपी सरकार में अधर्म बढ़ा चुने हुए नेता मौन क्यों ? पूछ रहे एक्स MLA पाण्डेय.

बिलासपुर. शहर में मासूम बेटियों के साथ एक के बाद एक हो रहे अत्याचार को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय ने बीजेपी सरकार और कानून व्यवस्था को सवालो के कटघरे में खड़ा कर पूछा है कि बीजेपी सरकार में अधर्म बढ़ रहा है। चुने हुए नेता मौन क्यों है।

अभी सिरगिट्टी थाना क्षेत्र निवासी तीन साल की मासूम बिटिया के साथ हुए दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या का मामला ठंडा नही हुआ था कि कोनी थाना क्षेत्र में पांच साल नाबालिक के साथ घटी अत्याचार की घटना ने विपक्ष को अपनी आवाज बुलंद करने का मौका दे दिया है। हालाकि कोनी पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व विधायक पाण्डेय ने कहा.

कांग्रेस के पूर्व नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने कोनी थाना क्षेत्र में पांच साल की नाबालिक लड़की के साथ समाज और शहर को शर्मशार कर देने वाली घटना की खबर लगते ही देर रात बयान जारी कर कहा कि.

बिलासपुर में बेटियाँ सुरक्षित नहीं,रोज़ रोज़ दुष्कर्म की घटनाएँ हो रही है.

बीजेपी सरकार में अधर्म बढ़ रहा है। चुने हुए नेता मौन क्यों है ?

बीजेपी की सरकार जबसे बनी है बिलासपुर में हर दो दिन में चाकू बाज़ी और मासूम बच्चियों के साथ अनाचार की घटनाएँ हो रही है अभी तीन वर्ष की बच्ची और अब पाँच वर्ष की बच्ची को शिकार बनाया गया है। बिलासपुर में बच्चियाँ सुरक्षित नहीं रह गई है। बीजेपी की सरकार में अधर्म बढ़ रहा है। सरकार के नेता चुप्पी बांधे हुए है और सत्ता के नशे में मस्त है और बस राजनीतिक बयान बाज़ी कर रहे है जनता से कोई सरोकार नहीं है।

कोनी पुलिस ने दो को लिया हिरासत में.

रात करीब 11 बजे कोनी पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि से प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग लड़की उम्र 5 वर्ष को गांव के ही नाबालिक लडको द्वारा खाई खजाना खिलाने के नाम से अपने घर मे ले जाकर गलत काम बलात्कार किया गया। जिसके बाद थाना कोनी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया आरोपी पतासाजी की गई। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो नाबालिग लड़को को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल किया। कोनी पुलिस ने दोनों को किशोर न्याय बोर्ड पेश कर बाल संप्रेक्षण गृह रवाना कर दिया है।

You May Also Like