बस्तर में सीएम साय का हुंकार, कार्यकर्ताओ में भरा जोश,महादेव एप मामले में बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना

जगदलपुर. बस्तर के बकावंड में सीएम विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा, देश के प्रधानमंत्री की गारंटी पर आप सभी ने विश्वास जताया और विधानभा जिताया. एक इंजन तो आपने बना दिया दूसरा इंजन भी बनाना है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए महेश कश्यप को सांसद बनाकर भेजना होगा.

साय ने कहा, 5 साल कांग्रेस की सरकार रही, 36 वादे किए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया. यही वजह है कि विधानभा चुनाव में परिणाम मिला. पिछले चुनाव में हम बस्तर में पिछड़ गए थे, लेकिन इस बार कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है. कांग्रेस लगातार भ्रष्टाचार की है, उनके कितने नेता जेल में है. मुखिया भूपेश बघेल भ्रष्टाचार का सरगना थे, उन पर भी महादेव एप मामले में एफआईआर दर्ज हो गया है. जब पाक साफ है तो भूपेश बघेल को डरना नहीं चाहिए. चोर के दाढ़ी में तिनका, लोग कहते हैं कि इनका पूरी की पूरी डाल काली है.

सीएम साय ने कहा, शराब घोटाले में एक अंदर गए, छत्तीसगढ़ में भी शराब घोटाला हुआ है, अलग अलग शराब के काउंटर लगते थे, अलग अलग पैसे भेजे जाते थे. कांग्रेस की हालत ऐसी है कि मिला हुआ टिकट वापस कर रहे हैं. कांग्रेस के लोगों का लाइन लगा है कि हमको भी भाजपा में प्रवेश करवा लो. मोदी की गारंटी में आप विश्वास किए और 100 दिन के सरकार में हमने गारंटी पूरी की है. 145 मेट्रिक टन धान भाजपा सरकार ने खरीदा है. इससे पहले कभी खरीदी नहीं हुआ. 70 लाख से ज्यादा माताओं के खातों में पैसा डाला गया. हर महीने के पहले सप्ताह में ही महतारी वदन योजना का पैसा चला जाएगा.

80 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

साय ने कहा, राम लला दर्शन योजना भी शुरू हो चुकी है. तेंदूपत्ता के लिए चरण पादुका वितरण करेंगे. आप सिर्फ डबल इंजन की सरकार बना दीजिए, महेश कश्यप को जीता कर भेज दीजिए. इस दौरान बस्तर विधानसभा के कांग्रेस महा सचिव अमरनाथ मौर्य, रिटायर्ड 11 अधिकारी बकावंड क्षेत्र के पांच जनपद सदस्य के साथ 80 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया. चित्रकोट विधानभा के पिछली सभा में 26 कांग्रेसियों ने भाजपा प्रवेश किया था

You May Also Like