केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे सीएम साय, पीसीसी चीफ का गरियाबंद दौरा, जानिए क्या रहेगा मौसम का हाल?

रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली जाएंगे. सुबह 9:20 की फ्लाइट से सीएम दिल्ली के लिए रवाना होंगे. जहां वे भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बैठक के बाद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहली सूची जारी हो सकती है. पहली सूची में प्रदेश के 4-5 नाम शामिल हो सकते हैं.

वहीं दिल्ली जाने से पहले एयरपोर्ट पर सुबह 8 बजे मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री के साथ सुकमा के आदिवासियों को सोलर लाइट वितरित करेंगे.

लोकसभा के लिए कांग्रेस ने कसी कमर

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. पीसीसी चीफ बैज लगातार जिलों दौरा कर रहे हैं. वे अलग-अलग जिलों में जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं. कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को टिप्स भी दे रहे हैं. इसी कड़ी में आज पीसीसी चीफ गरियाबंद जिले के दौरे पर रहेंगे. दोपहर 1 बजे वे गरियाबंद जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक लेंगे. जिसमें चुनावी रणनीति पर भी चर्चा करेंगे.

मौसम का मिजाज

प्रदेश में अब मौसम साफ हो रहा है. दो-तीन दिन मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है. प्रदेश में न्यूनतम तापमान में मामूली गिरावट और अधिकतम तापमान में मामूली वृद्धि की भी संभावना है. बुधवार को रायपुर और आसपास 5 फीसदी बादल छाए रहे. वहीं रायपुर का अधिकतम तापमान 32.6℃ और न्यूनतम तापमान 23.3℃ दर्ज किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में 2 मार्च से फिर वर्षा का दौर शुरु होने के संकेत हैं.

You May Also Like