CM साय ने कार्यकर्ताओं का किया सम्मान, वन मंत्री कश्यप बोले- कार्यकर्ता संगठन का आधार, लोकसभा चुनाव में जीतेंगे सभी सीट

जगदलपुर। विधानसभा चुनाव जीतने और सरकार बनाने के बाद बीते दिनों मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का प्रथम बार जगदलपुर आगमन हुआ. यहां भाजपा ने संभागीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया. बस्तर संभाग के दूर-दराज से कार्यक्रम में पहुंचे सभी कार्यकर्ताओं का सीएम साय ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर सम्मान किया. कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय नेता और छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर, उपमुख्यमंत्री द्वय अरुण साहू और विजय शर्मा भी शामिल हुए. सम्मान समारोह को लेकर बस्तर संभाग के कद्दार नेता व वन मंत्री केदार कश्यप ने जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों से भूपेश बघेल के कुशासन को उखाड़ फेंकने हमारे कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत की. भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है. कार्यकर्ताओं के समर्पण का सम्मान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किया है. यह हमारे बूथ स्तर, मंडल स्तर सहित सभी कार्यकर्ताओं के लिए गौरव का विषय है.

लोकसभा चुनाव में जीतेंगे सभी लोकसभा सीट

वन मंत्री कश्यप ने कहा कि, हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में जिस परिश्रम और योजना के साथ काम किया उसका परिणाम है कि आज छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार है. जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता आगे कार्य में जुट गए हैं. हम जीत का जश्न मनाने में समय व्यर्थ नहीं कर रहे, बल्कि आगे मोदी की गारंटी को पूरा करने के कार्य में जुट गए हैं.उन्होंने कहा, जन-जन को मोदी की गारंटी का लाभ मिले. केंद्र सरकार के योजनाओं से सभी लाभान्वित हो इस बात की रचना योजना की जा रही है. लोकसभा चुनाव में हम बस्तर सहित प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीट जीतेंगे. कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर जा कर पीएम मोदी के योजनाओं और संदेश को पहुंचाने का काम कर रहे हैं. देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करने का संकल्प हम सबने लिया है. लोकसभा चुनाव में भी हम पूरा छत्तीसगढ़ जीतेंगे.

जनहित योजनाओं से होगा छत्तीसगढ़ का विकास

मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार के योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिलने वाला है. प्रधानमंत्री आवास योजना, महतारी वंदन योजना, उज्ज्वला योजना, शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वालंबन, कृषि सहित सभी क्षेत्र में चहुमुखी विकास के लिए प्रदेश सरकार की ओर से कार्य किया जा रहा है. सरकार के योजनाओं का लाभ जनता को सही ढंग से मिले इस बात के लिए हमारे लाखों कार्यकर्ता जनता के बीच कार्य कर रहे हैं. सरकार और जनता के मध्य हमारे कर्मठ कार्यकर्ता एक कड़ी बनकर कार्य करते हैं.

कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीते हैं चुनाव

वन मंत्री कश्यप ने जगदलपुर में आयोजित संभागीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संगठन का आधार है. कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही विधानसभा चुनाव 2023 में बस्तर संभाग के 8 सीटों पर भाजपा ने विजयी हासिल किया और प्रदेश में सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त किया. संगठन के कार्य में लगे सभी कार्यकर्ताओं का पुनः आभार. 

You May Also Like