निगम अधिकारी बन ठगी – नकली अधिकारियों ने लोगों से पैसे की मांग करते पकड़े गए

जालंधर. जालंधर में फर्जीवाड़ा के कई मामले सामने आएं हैं। इसमें हाल ही में निगम अधिकारी बन कर भी लोग ठगी करते पकड़ाए गए हैं। इन नकली अधिकारियों ने लोगों से पैसे की मांग भी की और इसी दौरान पकड़े गए हैं।

खबर है की ढिलवां एरिया में घर के निर्माण को अवैध बता कर 10 हजार रुपये मांगने वाले चार फर्जी निगम अधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से 5000 रुपये नकद और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

बड़ी बात यह है की इन गिरफ्तार आरोपियों में पुलिस के साथ साथ एक महिला भी शामिल है। थाना रामामंडी पुलिस ने सनी महेंद्रू निवासी न्यू बलदेव नगर, अजय निवासी अली मोहल्ला, मिस्टी निवासी भार्गव कैंप, मनप्रीत निवासी अवतार नगर के खिलाफ धारा 384, 420, 419 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

सभी आर यू आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। जानकारी यह भी सामने आई है कि इन लोगों ने सिर्फ इसी ठगी को अंजाम नहीं दिया है। उसके पहले भी इन्होंने इस तरह से कई छोटी-छोटी वारदात को अंजाम दिया है और लोगों को अपनी जलसा जी का शिकार बनाया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी कि उन्होंने कितने लोगों को ठगी का शिकार बनाया है।

You May Also Like