Charu Asopa ने शेयर किया सिंगल मदर होने का दर्द, पोस्ट शेयर कर बताया घर के लिए किस तरह भटक रहीं हैं एक्ट्रेस

Charu Asopa सिंगल मदर है एक बच्चे को अकेले पालन कितना मुश्किल है, इस बात को रोज महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस का यही दर्द उनके लेटेस्ट पोस्ट में भी नजर आए हैं, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किया है.

Charu Asopa ने हाल ही में तलाक लिया है. अपनी लाइफ को एक बार फिर से सेटल करना चाहती है. उसके लिए अपनी बेटी और काम दोनों को साथ में लेकर चलना चाहती है, लेकिन यह उनके लिए बेहद कठिन हो गया क्योंकि उनका शूटिंग सेट और उनके घर काफी दूर है.अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी प्रॉब्लम को लोगों के सामने शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, हमारे समाज में एक महिला चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, वह लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती. आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं देखा जाता है और अगर नहीं तो उसे घर तक नहीं दिया जाता है. 

Charu Asopa ने आगे लिखा, दुःख होता है हमारे देश की औरत का ये हाल देखकर और ये लोग जो घर देने से मना करते हैं बाहर जाकर वुमन एम्पावरमेंट (महिला सशक्तिकरण) के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं. आज फिर से मुझे 1 सोसाइटी में घर देने से मना किया गया क्योंकि मैं एक सिंगल मदर हूं. और सोचने वाली बात ये है कि मना करने वाली 1 औरत ही थी. जिस देश में औरत को पूजा जाता है उसी देश में औरत की ये दशा है. एक्ट्रेस का यह पोस्ट वायरल होने के बाद इस पर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं. वही इन सब के बीच चारू की मां ने उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाने का काम किया है और उन्हें अपने मैसेज के जरिए हिम्मत भी दिलाई है. 

You May Also Like