CG के MLA पांडेय का अंदाज ए बया: पहले मां महामाया के मंदिर में मत्था टेक मांगा आशीर्वाद फिर समाज के लोगो का दिया साथ और डांडिया में जमाया रंग, देखिए वीडियो.

बिलासपुर. नगर विधायक शैलेश पांडेय ने गुरुवार को रतनपुर में मां महामाया के दरबार में मत्था टेका, टिकिट फाइनल होने के बाद दूसरे दिन उनके सकरी स्थित निवास में कांग्रेस पार्टी के विश्वास में खरा उतरने और एक बार फिर टिकिट मिलने की बधाई देने सुबह से ही समाज के अलग अलग लोगों का ताता लगा रहा,सभी ने विधायक को झोली भर भर आशीर्वाद दिया।

गुरुवार की सुबह से नगर विधायक शैलेश पांडेय से मिलने हर समाज के लोग पहुंचे,सभी ने उन्हें कांग्रेस पार्टी बिलासपुर विधानसभा से पुनः टिकिट मिलने की बधाई दी और एक बार फिर मिलनसार, सरल स्वभाव जनता का सेवक बनने का आशीर्वाद दिया। आमजन से मेल मुलाकात के बाद श्री पांडेय नवरात्रि की पंचमी के अवसर पर आदि शक्ति देवी मां महामाया के दरबार पहुंचे और विधि विधान से पूजा अर्चना की, जिसके बाद भैरव बाबा के दर्शन भी किया।

मैं बिलासपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं- शैलेश.

इस मौके पर विधायक पांडेय ने कहा कि सभी के आशीर्वाद से बिलासपुर की जनता की सेवा करने के लिए एक बार पुनः मुझे अवसर प्रदान किया गया है। मैं इस विश्वास के लिए सभी का आभार प्रकट करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि जैसे पिछले 5 वर्षो में प्रत्येक बिलासपुर वासियो के दुख सुख का साथी बना रहा, चाहे कोरोना काल हो या शिक्षा और स्वास्थ्य में पिछड़े हुए नगर वासियों को आगे बढ़ाते हुए मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल दिलवाना हो, चाहे मेरे द्वारा अन्य भी विकास कार्य है जिसके सभी साक्षी है मैं बिलासपुर की जनता का दोबारा एक सेवक के रूप में ही सेवा करूंगा ऐसा आशीर्वाद मां महामाया देवी रतनपुर में दर्शन करके एवं बिलासपुर स्थित अन्य मंदिरों के दर्शन कर मांगा हूं।

सिंधी समाज के बीच जमकर थिरके विधायक पांडेय.

बीते गुरुवार की रात एक निजी होटल में सिंधी समाज द्वारा आयोजित डांडिया प्रोगाम में विधायक पांडेय ने शिरकत की, वहा वो नजारा नजर आया जिसकी उम्मीद पहले कभी समाज के सीनियर, जूनियर और महिलाओं ने नही की होगी।

सिंधी समाज के बुलावे पर शैलेश पांडेय ने सभी से मुलाकात की और डांडिया में पार्टिसिपेट कर जमकर डांस भी किया। विधायक के इस अंदाज से सिंधी समाज के लोग इसलिए भी गदगद हुए क्योंकि लगातार सिंधी समाज की उपेक्षा कर नजर अंदाज किया जा रहा था इधर विधायक ने डांडिया में जो रंग जमाया उससे समाज का सभी वर्ग काफी खुश हैं।

विधायक ने कहा, आप सभी का आभार.

विधायक शैलेश पांडेय ने एआईसीसी अध्यक्ष खड़गे, सोनिया गांधी,राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी, प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी ,प्रभारी सचिव चंदन यादव एवं विजय जाँगिड और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज एवं विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, उप मुख्यमंत्री बाबा साहब,प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू,वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे और मंत्री मंडल के सभी मंत्री, सांसद, विधायक निगम मण्डल के अध्यक्ष और सभी पार्टी के नेताओ, जनप्रतिनिधि व निगम के पार्षद,एल्डरमेन, ज़िला और शहर,ब्लॉक एवं महिला विंग,सेवा दल, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई के सभी लोगो को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझ पर एक बार पुनः विश्वास बनाए रखने का बहुत बहुत आभारी हूं। जिन्होंने मुझे बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में दोबारा अवसर दिया।

You May Also Like