ब्रेकिंग – देर रात हैवंस पार्क के डिस्को में थिरक रहे टल्ली यंगर्स के मजे में ट्रेनी डीएसपी का खलल, हुज्जत कर रहे बार मैनेजर समेत तीन को भेजा थाने, पढ़े पूरी खबर.

बिलासपुर. शनिवार की देर रात हैवंस पार्क होटल के डिस्को थेक में थिरक रहे यंगर्स को ट्रेनी डीएसपी और उनकी टीम ने धर लिया। हैवंस पार्क होटल के संचालक द्वारा बार के डिस्को में टल्लीयो को थिरकाने की ये कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार उसका पाला ट्रेनी डीएसपी से पड़ गया इधर शोर शराबे के बीच डीएसपी ने पहले युवक युवतियों को समझाइश दी और पुलिस को देख फोन की घंटी घुमा रहे बार के मैनेजर समेत तीन को थाने रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब जोनल गस्त पर निकले ट्रेनी डीएसपी रोशन आहूजा की नजर सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित टेलीफोन एक्सचेंज रोड़ पर हैवंस पार्क होटल पर पड़ी, जैसे ही जैसे ही डीएसपी अपने ड्राइवर के साथ सिविल ड्रेस में होटल के बार में पहुंचे वहा देखा कि रात करीब दो बजने को आ गया था और धड़ल्ले से बार और उससे लगे डिस्को थेक में शहर के युवक युवतियों की टोली टल्ली होकर झूम रहे थे। एक प्रत्यक्षदर्शी ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि डीएसपी और उनके ड्राइवर को सिविल ड्रेस में देखकर पहले तो किसी ने पहचाना नहीं वही जब डीएसपी ने इतनी देर तक बार खोले रखने का कारण पूछा तो मैनेजर करन लचवानी उनसे उलझ गया।

बिना देरी किए डीएसपी ने अपना तेवर बदला और सिविल लाइन की पेट्रोलिंग टीम को कॉल कर मौके पर बुलाया और नशे में झूमते यंगर्स को शांत करा एक साइड किया और समझाइश देकर रवाना कर दिया इधर पुलिस से हुज्जत कर रहे बार मैनेजर, रिसेप्शनिस्ट और एक अन्य बार के स्टाफ को थाने भिजवा दिया।

सीएम के आईजी – एसपी कॉन्फ्रेंस का दिखा असर.

मालूम हो कि शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा ने प्रदेश के आईजी एसपी की मीट में अवैध कारोबार करने वालो पर नकेल कसने सख्त हिदायत दी थी। जिसका पहला असर डीएसपी की इस कारवाई से जिले में देखने को मिला।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *