बॉलीवुड सिंगर शान पहुंचे महाकालेश्वर, बाबा महाकाल के चमत्कार को लेकर कही ये बड़ी बात

उज्जैन. बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में महाकालेश्वर दर्शन करने के लिए आए दिन अपनी मनोकामनाएं लेकर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों से लेकर राजनीतिक पदों पर आसीन मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति तक आते हैं. इसी बीच सुप्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर शान भी गुरुवार सुबह महाकालेश्वर पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा महाकाल की भस्मआरती में शामिल हुए.

शान ने नंदीहाल से इस भव्य दिव्य भस्म आरती को अपने परिवार के साथ देखा और गर्भगृह द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन और अभिषेक किया. बाबा महाकाल के पूजन के दौरान शान बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए. मंदिर परिसर में बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद शान ने मीडिया से कहा कि आज दूसरी बार बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आया हूं.

सिंगर शान ने कहा कि मन में बाबा महाकाल के दर्शन की अभिलाषा थी, जो कि इस भव्य और दिव्य भस्म आरती में पूरी हो गई. शान ने कहा कि बाबा महाकाल के दर्शनों से खुश हूं. भस्म आरती में भगवान के जो दर्शन हुए हैं, उससे एक अलग ही अनुकंपा और अनुभव की प्राप्ति हुई है. जिसे मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं. उन्होंने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना बाबा महाकाल से की.

You May Also Like