बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर से चर्चा में, राजनीति में एंट्री, कहा- यही सहीं समय है …

अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई हैं. खबर मिल रही है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनीति में एंट्री करने वाली हैं. पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर कई तरह के अपडेट्स सामने आते रहते हैं. अब खुद कंगना रनौत ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

कंगना रनौत ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर कही ये बात

बता दें कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनितिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू दिया हैं. पार्टियों के उम्मीदवारों की लिस्ट एक के बाद एक सामने आते जा रही हैं. इसी एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि अगर मुझे राजनीति में एंट्री करनी है, तो ये सबसे सही समय है. कंगना रनौत के इस बयान के बाद अब 2024 में एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की संभावना बढ़ गई है. अभी देखना होगा कंगना रनौत किस पार्टी से और कहां से चुनाव लड़ती हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut

एक्ट्रेस Kangana Ranaut काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी के लिए इंतजार कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लास्ट कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं. इन सब के बाद कंगना रनौत साल 2024 में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana) की पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं.

You May Also Like