बीजेपी-कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी लाइन में लगकर किया अपने मताधिकार का प्रयोग, जानिए किसने कहां डाला वोट, देखें तस्वीरें

Chhattisgarh elections Phase 2 Voting: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 8 बजे से शुरू हो चुका है. वोट डालने मतदान केंद्र के बाहर मतदाताओं की लंबी लाइन लग गई है. वहीं अपने मतों का प्रयोग करने प्रत्याशी भी पहुंचे हैं. जहां वे वोटर्स के साथ लाइन में लगे नजर आए और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. दूसरे चरण के 70 सीटों में वोटिंग जारी है. जहां कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री अनिला भेड़िया, भाजपा प्रत्याशी रंजना साहू, कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू, बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा और उनके पिता सत्यनारायण शर्मा, ताम्रध्वज साहू, भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी, मंत्री अमरजीत भगत ने मतदान किया है. मंत्री अनिला भेड़िया सरकारी गर्ल इंग्लिश मिडियम स्कूल डौंडीलोहारा में मतदान करने पहुंची. प्रथम मतदाता होने के चलते मंत्री भेड़िया का तिलक लगा कर माला पहनाकर स्वागत किया गया. मंत्री अनिला जिस स्कूल में पहली क्लास पढ़ी हैं. उसी स्कूल में मतदान की.

धमतरी के बिरेतरा में वर्तमान विधायक और भाजपा प्रत्याशी रंजना साहू मतदान केंद्र पहुंची. बिरेतरा उनका गृह ग्राम है.

अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू ने मतदान किया. धनेंद्र साहू ने अपने गृह ग्राम तोरला के मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. उन्होंने अभनपुर विधानसभा जीत सहित प्रदेश में 75 प्लस कांग्रेस की सरकार बनाने का दवा किया है.

नेता प्रतिपक्ष और जांजगीर चाम्पा से बीजेपी प्रत्याशी नारायण चंदेल ने नैला वार्ड 3 के बूथ क्रमांक 79 में मतदान किया. मतदान के बाद जनता से मिलने उन्होंने क्षेत्र का भ्रमण किया. नारायण चंदेल ने जिले के मतदाताओ से मतदान करने का आह्वान किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और लोरमी प्रत्याशी अरुण साव ने अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर के शेफर्ड स्कूल में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बन रही है.

रायपुर ग्रामीण के कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक सत्यनारायण शर्मा अवंति विहार स्थित विजय नगर चौक में शासकीय स्कूल में करेंगे मतदान. इस दौरान सत्यनारायण शर्मा ने कहा कांग्रेस का बहुमत आएगा, कांग्रेस की काम पर जनता को भरोसा है.

सरगुजा संभाग के सीतापुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मतदान केंद्र में पहुंचकर मतदान किया. वोट देने के बाद अमरजीत भगत ने सेल्फी पॉइंट में फोटो भी खिंचवाई.

सिहावा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अम्बिका मरकाम ने वोट डाला. उन्होंने गृह ग्राम गट्टासिल्ली में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. अम्बिका मरकाम अपने परिवार और समर्थकों के साथ मतदान करने पहुंची.

You May Also Like