वीडियो-कवर्धा में चाकूबाजी की घटना के विरोध स्वरूप सीएम और मंत्री का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलता दहन किया.

बिलासपुर. कवर्धा में हुई चाकूबाजी के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्य के मुखिया और मंत्री का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश के वरिस्ट मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही घटना अब सियासी रंग लेने लगी है वही एक विशेष वर्ग के अलावा तलवार लहराने वाले और दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई न होने से भी बीजेपी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि.

जिस प्रकार से कवर्धा मामले में केवल और केवल हिन्दू पक्षों के ऊपर कठोर कार्यवाही हुई है.. उस प्रकार की कार्यवाही न तो तलवार लहराने वाले शांतिदूतों, और न ही लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के ऊपर हुई है.इस प्रकार यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं अकबर खान कवर्धा विधायक के द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति अपने चरम सीमा पर है। इतना सब होने के बाद भी कवर्धा में कुछ हिन्दू युवाओं को चाकू मारा गया।

https://youtu.be/SFM-SCeSpJc

इन सब घटनाओं के विरोध में दयालबंद मेन रोड पर भारतीय जनता पार्टी वार्ड क्रमांक 40 महाराण प्रताप नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं वन मंत्री अकबर खान का पुतला दहन करके आक्रोश प्रदर्शन किया गया. विरोधी प्रदर्शन करने वालो में प्रमुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महामंत्री एवं वार्ड के संयोजक योगेश बोले , वार्ड के शक्ति केंद्र प्रभारी आनंद तिवारी, वार्ड के सहसंयोजक ओंकार नाथ बोले ,अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडलाध्यक्ष विनोद कुमार, महामंत्री जय अवसरिया अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष मनोज राही , बृजेश सोनी , नवनीत गोरख, निक्कू सलूजा , प्रशांत घोरे दिनेश भांचा, उत्कर्ष मिश्रा , कृष्ण कश्यप, सोनू इंगोले , विश्वकर्मा जी एवं बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे!!

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *