ईडी की टीम के पहुंचने से पहले गिरफ्तार आरक्षक की पत्नी फरार, घर में नोटिस चस्पा कर लौटे अफस

 दुर्ग. महादेव सट्‌टा एप मामले को लेकर ईडी की टीम पूछताछ करने एक बार फिर दुर्ग पहुंची. इस बार ईडी करोड़ों रुपए नगदी के साथ पूर्व में गिरफ़्तार आरक्षक भीम सिंह यादव की पत्नी सीमा सिंह से पूछताछ को लेकर दुर्ग स्थित न्यू पुलिस लाइन पहुंची थी, लेकिन ईडी की टीम के पहुंचने से पूर्व ही वे परिवार सहित फरार हो चुकी थी.ईडी की टीम भीम सिंह के क्वार्टर के गेट पर 2 घंटे तक इंतजार करते बैठी रही. आखिरकार ईडी की टीम को यह अहसास हुआ कि उनके आने की सूचना पूर्व में ही हो जाने से वह फरार हो चुकी है. घर में ताला लटका देख नोटिस चस्पा कर टीम वापस चली गई.

महादेव सट्टा एप से जुड़े इस मामले में आरक्षक भीम सिंह एवं असीम दास को कुछ महीने पहले ईडी की टीम ने रायपुर और भिलाई से गिरफ़्तार कर 7 करोड़ रुपए बरामद किए थे. ईडी को यह अंदेशा था कि यह पैसा विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए दुबई से लाया गया है. आरक्षक भीम सिंह के साथ उसके दो और भाई नकुल सिंह और सहदेव सिंह भी महादेव सट्टा एप में आरोपी बनाए गए हैं.

आज ईडी की टीम जब पुलिस लाइन स्थित भीम सिंह के क्वार्टर पहुंची तब तक उसका परिवार वहां से फरार हो गया था. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेंट्रल की ईडी का सूचना तंत्र आरक्षक भीम सिंह के सूचना तंत्र के सामने फेल हो गया.

You May Also Like