आरोप: मोर पति ला साइबर सेल वाले लेगे रहिस पूछे बर गए रहव ता टीआई कांत मोला काबर मारिस इधर विधायक बांधी ने ‘OMG’ से कहा किसी को पीटना गलत मैं बात करूंगा पुलिस अफसरों से.

बिलासपुर. जिले के मस्तूरी थाना इंचार्ज पर एक महिला ने तीन दिनों तक बेवजह थाने में बिठा के बेरहमी से पीटने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से की है वही इस घटना के सामने आने के बाद थाना इंचार्ज पर लगे आरोप को लेकर पुलिस विभाग के अफसरों ने मीडिया से दूरी बना चुप्पी साध ली है।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना प्रभारी प्रकाशकांत पर अमरीका बाई ने मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। महिला की माने तो हत्या के एक मामले में फरार अपने पति के बारे में पूछने वह मस्तूरी थाना गई थी। थाने में मौजूद टीआई कांत से उसकी मुलाकात हुई और टीआई ने उसे बेवजह तीन दिन तक थाने में बिठा लिया और फरार पति के बारे में न बता कर पुलिस का सहयोग नही करने पट्टे से बर्बरता से पिटाई की, थाने से निकलते ही पीड़ित सीधा अपनी व्यथा को लेकर एसपी ऑफिस पहुंची और पिटाई से शरीर में आए निशान दिखा टीआई प्रकाशकांत की शिकायत कर न्याय की मांग की है।

टीआई मोला काबर मारिस.

एसपी ऑफिस के बाहर पीड़िता अमरीका बाई ने मीडिया को बताया कि उसके पति को सायबर सेल वाले लेकर गए थे.

इसलिए वो पति की हाल चाल लेने मस्तूरी थाने गई थी।

विधायक बांधी बोले.

इस मामले को लेकर क्षेत्र के बीजेपी विधायक और विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने “OMG NEWS NETWORKS” से कहा कि जो भी हुआ वो गलत है किसी भी के साथ थाने में मारपीट करना न्याय उचित नही है। मुझे घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से हुई है पूरा डिटेल लेने के बाद मैं खुद पुलिस अफसरों से बात करूंगा।

सारे आरोप गलत -टीआई कांत.

मस्तूरी थाना प्रभारी प्रकाश कांत ‘OMG News’ को बताया कि आरोप लगा रही महिला का पति मुकेश कांत वर्ष 2019 में मल्हार क्षेत्र में हुए हत्या के मामले का आजीवन कारावास का आरोपी है। जो श्राद्ध कार्यक्रम के लिए उस वक्त अपनी बेटी के घर आया हुआ था। इसी मामले में उसकी गिरफ्तारी कर आज ही जेल भेजा गया है। महिला का सारा आरोप गलत है मैने बस अपना काम किया है।

You May Also Like