अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार,तेलुगु-हिंदी फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ का पहला पोस्टर लॉन्च

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्‍होंने कहा कि यह फिल्म ग्लैमर और सब्सटेंस का मिश्रण है. सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित ‘हीरो हीरोइन’ एक द्विभाषी फिल्म है. यह ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की यात्रा की पड़ताल करता है. फिल्म का पोस्टर बुधवार को जारी किया गया. इसमें दिव्या को शटरबग्स से घिरा हुआ दिखाया गया है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ”हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव रहा है. स्क्रिप्ट ग्लैमर और सब्सटेंस का एक मनोरम मिश्रण है और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक कहानी होने का वादा करती है.” उन्होंने आगे कहा, “पोस्टर इस फिल्म के आकर्षण और साजि‍श की एक झलक पेश करता है. मैं इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती.” निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, “‘हीरो हीरोइन’ में हम भावनाओं की एक टेपेस्ट्री को उजागर कर रहे हैं, जहां प्यार अप्रत्याशित मोड़ लेता है. पहला पोस्टर एक मनोरम यात्रा का संकेत देता है. यह फिल्म आधुनिक प्रेम का उत्सव है और हम अपने द्वारा बनाए गए जादू को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.”

You May Also Like