वीडियो-भक्तों ने कहा हैप्पी बर्थडे टू यू श्याम बाबा,भजनों के साथ देर रात तक झूमते रहे भक्त..

बिलासपुर. एकादशी की ग्यारस के पावन अवसर पर घोंघा बाबा परिसर में स्थित श्याम बाबा के मंदिर में श्री श्याम महोत्सव का जोरदार आगाज किया गया सुबह निशान यात्रा के बाद कथा वाचन फिर शाम से देर रात तक बाबा के भजनों का भक्त आनंद लेते रहे वही श्याम बाबा हैप्पी बर्थडे टू यू का गाना गाकर केक काटा गया।

श्याम मंदिर ट्रस्ट ने इस बार अपना 9वा श्री श्याम महोत्सव का आयोजन किया एकादशी को श्री श्याम बाबा के जन्मदिन के रूप में जोरदार तरीके से मनाया गया। श्री श्याम मंदिर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे तिलक नगर श्री राम मंदिर से श्री श्याम नाम का जप करते भक्त निशान यात्रा निकले जो शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए घोंघा बाबा परिसर में समाप्त हुआ जिसमें बच्चों के साथ महिलाओं का उत्साह देखने लायक था वही कथा वाचक मीनू दुबे के द्वारा श्री श्याम कथा 10.30 बजे शुरू किया गया देश के प्रसिद्ध भजन गायक रोमी सिंह ने देर शाम से मंदिर में बाबा श्याम के भजनों से समा बांधना शुरू किया जो देर रात तक जारी रहा।

बाबा को रिझाने..ये रात ढल रही है जपते जपते,मेरी बात बन रही है तेरी बात करते करते..जैसे भजनों की शुरुआत होते ही श्याम प्रेमी झूमने लगे श्याम सरकार के बिलासपुर धाम में भक्तों पर इत्र का छिड़काव कर उनका उत्साह बढ़ाया गया।वही रात 12 बजे के बाद हैप्पी बर्थडे बाबा..हर हारे को जिताने वाले का झूमो नाचो जन्मदिन आया खाटू वाले का..भजन के साथ केक काटा गया।वही शनिवार (बारस ) की सुबह 8 बजे बाबा को सवामणी का भोग लगा महाप्रसाद (भंडारे) का वितरण किया जाएगा।

You May Also Like