सांसद साव पहुचे मस्तूरी विधानसभा, कहा डबल इंजन की ताकत से होगा क्षेत्र का विकास..

बिलासपुर.पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के दूसरी बार गठन के बाद सांसद अरुण साव मस्तूरी के ग्राम लोहर्सी पहुचे जहा उनके आगमन पर आतिशबाजी के साथ कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया इस मौके पर सांसद ने कहा डबल इंजन की ताकत से होगा मस्तूरी का विकास.

बुधवार को सांसद अरुण साव अपने निर्वाचन क्षेत्र के मस्तूरी विधानसभा के लोहर्षि व पचपेड़ी पहुँचे जहाँ श्री साव कार्यकर्ताओं के स्वागत समारोह में शामिल हुए। लोहर्षि पहुँचते ही लोहर्षि चौक पर भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व व्यापारियों ने भव्य आतिशबाजी और ढोल ताशे के साथ उनका स्वागत किया, साथ ही मिठाईयां और शरबत का वितरण भी किया गया। आप को बता दे कि जून से साव की आभार यात्रा भी विधानसभा क्षेत्रों में शुरू हो चुकी है और सांसद का सभी कार्यकर्ताओं से भेंट कर रहे है ।

साव ने लोकसभा क्षेत्र की जनता विशेष रूप से मस्तूरी के मतदाता एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा यह जीत मेरी नहीं, आप सभी की है। आप सभी के आशीर्वाद प्यार से आज आप लोगों ने मुझे सांसद का दायित्व सौंपा है। आप सभी की आशा और अपेक्षा के अनुरूप क्षेत्र के लिए सदैव आप सभी के समक्ष रहूंगा।पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमको अपने-अपने क्षेत्रों में सरकार की योजनाओं के अनुरूप सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के साथ योजनाओं को क्रियान्वित एवं फलीभूत करना है।उन्होंने विशेष कर मस्तूरी को लेकर कहाँ की मस्तूरी में भाजपा के विधायक और बिलासपुर में सांसद भी भाजपा का होने से मस्तूरी के विकास की गाड़ी डबल इंजन की ताकत के दौड़ेगी और मस्तूरी क्षेत्र का चहुमुखी विकास होगा
इस दौरान मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ने भी कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।

You May Also Like