वीडियो- बजट का बखान करने आए एक्स सीएम सिंह ने प्रदेश की भूपेश सरकार को कोसा,बीजेपी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर दिया बयान इधर यूथ कांग्रेस ने फूंका मोदी सरकार का पुतला.

बिलासपुर. केंद्र की मोदी सरकार के बजट का बखान करने शहर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने बजट के हर पहलुओं पर अपनी बात रखी। एक निजी होटल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने इस मोदी सरकार के इस बजट को विकसित और समान्य जन के लिए करार दिया।उन्होंने कहा कि वैश्विक मंदी के दौर में भी इस बार के बजट से कोई क्षेत्र को अछूता नही,केंद्रीय सरकार की उपलब्धियों की लंबी चौड़ी लिस्ट लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अन्य देशों के मुकाबले भारत के बजट ने सब को पीछे छोड़ दिया है।

शुक्रवार मीडिया से मुखातिब होने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने तय शुदा प्रोग्राम से करीब एक घण्टे देरी से पहुंचे और केंद्रीय बजट के बखान के साथ बीच बीच मे प्रदेश की भूपेश बघेल के कामकाज को कोसते रहे वही इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा रमन सिंह होंगे या कोई और इस सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भूपेश बघेल अपनी चिंता करे बीजेपी में सब एक घण्टे के भीतर तय हो जाता है।

पॉजिटिव बजट.

सीएम बघेल के कामकाज को कोसा,अपनी संपत्ति के सवाल पर रमन सिंह ने कहा.

रमन सिंह का दावा- भूपेश को चिंता करने की जरूरत नही,इस बार बीजेपी का राज्य.

रेलवे की परियोजना प्रदेश सरकार के कारण बंद.

इधर मोदी सरकार का पुतला दहन.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की प्रेस वार्ता से पहले यूथ कांग्रेस ने स्थानीय नेहरू चौक पर मोदी सरकार का पुतला दहन किया। दिल्ली से पहुंची यूथ कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी प्रियंका सरासर ने मोदी सरकार और उनके बजट को लेकर जमकर कोसा और कहा कि देश की अर्थव्यवस्था गिर रही है।

बीजेपी सोशल मीडिया पर जुमलेबाजी कर झूठा प्रचार करने में जुटी है। तानाशाही राज चल रहा है वही यूथ कांग्रेस का बटने के सवाल पर प्रियंका सरासर इस सवाल को टाल गई और देश की राजधानी दिल्ली से राजनीति चलने की बात कह कर बीजेपी और आप पार्टी पर निशाना साधा और इन्हीं दोनों पार्टियों में दरार होने की बात कही.

You May Also Like