OMG ब्रेकिंग- अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस की दबिश,भोर से भिड़े रहे डीएसपी और थाना प्रभारी,अलग अलग थाना क्षेत्र से कई हिरासत में..

बिलासपुर. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए बुधवार की सुबह कॉम्बिंग गश्त के बहाने एक नया ट्रिक अपनाया डीएसपी और थानेदारों की टीम बनाकर तड़के अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी है। इस दौरान पुलिस टीम के हाथ नाबालिग चोर,स्थाई वारंटी,जमानती मामलों में फरार आरोपी समेत कुछ शातिर तो कुछ छुटपुट अपराधी हाथ लगे है।

बुधवार की तड़के करीब 5:00 बजे पुलिस ने कोतवाली सरकंडा, सिविल लाइन ,और तोरवा थाना क्षेत्र में कॉम्बिंग गश्त की,एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पहले पुलिस रात को कॉम्बिंग गश्त करती थी। मगर अपराधियों की धरपकड़ के लिए इस बार सुबह ही पुलिस 4 टीम अपने-अपने थाना क्षेत्रों में निकाली गई थी जिसका उद्देश्य आरोपियों को पकड़ना था। इस धरपकड़ कार्रवाई में 4 जोन के सभी डिवीजन के डीएसपी स्तर के अधिकारियों समेत थाना प्रभारियों की टीम बनाई गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र में टीआई जेपी गुप्ता की टीम ने चोरी के एक मामले में दो नाबालिग चोरों को गिरफ्तार किया है जिनसे लैपटॉप कैश समेत लगभग सभी माल बरामद कर लिया गया है। वहीं स्थाई वारंटी और जमानती मामलों में फरार आरोपियों को दी पुलिस ने पकड़ा है सरकंडा पुलिस ने स्लम एरिया में जाकर समझाइश दी, इधर तारबहार थाना क्षेत्र में टीआई कलीम खान और एसआई प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में निकली टीम ने करीब आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को हिरासत में लिया है इस कार्रवाई में नए डीएसपी अफसरों को भी शामिल किया गया था इधर अन्य थाना क्षेत्रों में भी आरोपियों तक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिस की डिटेल दोपहर तक पुलिस रिलीज करेगी।

You May Also Like