कान्यकुब्ज समाज ने फाग गाए और ठहाके लगवाए..

बिलासपुर.नवयुवक कान्यकुब्ज विकास समिति के तत्वाधान में होली मिलन और हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. समाज की फाग मंडली और वरिष्ठ जनो का सम्मान किया गया.
रविवार की शाम इमलीपारा स्थित कान्यकुब्ज भवन में नवयुवक कान्यकुब्ज विकास समिति द्वारा होली मिलन और हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि मंत्री अमर अग्रवाल और अध्यक्षता कलेक्टर पी.दयानंद ने की. वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश बाजपेयी मौजूद रहे. सबसे पहले समाज के वरिष्ठजनों ने जोरदार फाग गाकर समा बांधा. इसके बाद पद्मश्री पंडित श्याम लाल चतुर्वेदी और अन्य वरिष्ठजनों का सम्मान किया गया. इसमे गिरजा शंकर तिवारी, मालती तिवारी,अरुण तिवारी, डॉ राम अवस्थी, कमला बाजपेयी और राधा देवी तिवारी शामिल हुईं.

कान्यकुब्ज समाज के और विस्तार एवं लोगों को सही मार्ग पर चलने जैसे विषयों पर बाते रखी मंत्री अमर अग्रवाल और कलेक्टर ने भी समाज को नई दिशा और बढ़ती पीढ़ी को बेहतर कार्य कर संस्कारों का महत्व बताया. देर शाम हास्य कवि सम्मेलन का आगाज किया गया जिसमे कवियों ने अपने अपने तरीके से समाज के सभी वर्ग को खूब ठहाके लगवाए. इसके बाद रात्रिभोज का सभी ने लुफ्त उठाया. नवयुवक कान्यकुब्ज विकास समिति के लोग समारोह को वरिष्ठजनों ने सम्मेलन को सराहते हुए कहा कि समाज की एकजुटता के लिये समय समय पर ऐसे आयोजन होना आवश्यक है.

You May Also Like