सहकारी बैंक के सीईओ के कक्ष में अध्यक्ष ने जड़ा ताला

बिलासपुर.जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक के सीईओ अभिषेक तिवारी को अध्यक्ष मुन्नालाल रजवाड़े के एकतरफा रिलीव करने से विवाद शुरू हो गया है। वही वें आज दोपहर तक अध्यक्ष भी बैंक नहीं पहुंचे।

जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक में अध्यक्ष मुन्नालाल रजवाड़े और संचालक मंडल के बैठते ही विवाद शुरू हो गया। जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक के सीईओ अभिषेक तिवारी के सास के निधन पर छुट्टी के लिए आवेदन देने पर अध्यक्ष ने अनुमोदन कर एकतरफा रिलीव कर दिया. आज सीईओ के कक्ष के बाहर ताला लगा दिया गया था।

अध्यक्ष की इस कार्रवाई के बाद बैंक के कर्मचारियों में नाराजगी हो गई है लेकिन कोई भी कुछ भी नही कह रहे है। अध्यक्ष की इस कार्रवाई पर जिला सहकारी पंजीयक कार्यालय के अधिकारी भी शांत है तथा उपपंजीयक जानकारी देने से कतरा रहे है।

जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक के अध्यक्ष मुन्नालाल रजवाड़े  पूर्व अध्यक्ष देवेन्द्र पांडेय गुट के है तथा 14 दिसम्बर का बैंक के अध्यक्ष का कार्यभार सम्हालने के बाद उन्होने पूर्व अध्यक्ष का सहयोग होने की बात को स्वीकार किया था। वहीं पूर्व अध्यक्ष के कार्यकाल में हुई गड़बड़ियों की शिकायत पर कार्रवाई के प्रश्न का टालते रहे लेकिन अंत समय में उन्होने कहा था कि गड़बड़ी सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज करायी जाएगी।

मालूम हो मुन्नालाल रजवाड़े के निर्वाचन होने के कुछ ही दिनों पर बाद उपपंजीयक संस्थाएं ने गड़बड़ी की शिकायत पर संचालक मंडल को भंग कर दिया था। इसके बाद मुन्नालाल रजवाड़े और अन्य ने छग राज्य सहकारी अधिकरण में चुनौती दी थी जिसमें जीत दर्ज करने के बाद मुन्नालाल रजवाड़े ने कार्यभार सम्हाला है.

You May Also Like

error: Content is protected !!