सड़क पर साइड नहीं मिलने पर पूर्व विधायक के अंगरक्षक ने पत्रकार को पीटा !

गयाः बिहार में नेताओं की दंबगई एक पहचान बन गई है. राजनीतिक पार्टियों के नेता सत्ता के नशे में इतना चूर हो जाते हैं कि उन्हें आम आदमी पैरों की धुल समझने लगते हैं. वहीं, बिहार में पत्रकारों पर लगातार हमला भी किया जा रहा है. पत्रकार यहां अब खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं.

गया जिले के सिविल लाइन थाना के राजेंद्र आश्रम के पास शनिवार की रात को पूर्व विधायक और जेडीयू के नेता कृष्णनंदन यादव ने अपने अंगरक्षकों के साथ दंबगई दिखायी. सड़क पर उन्हें जल्दी साइड नहीं मिली तो वह बौखला गए और सड़क पर ही एक पत्रकार की पिटाई कर दी.

इस घटना में पत्रकार को बुरी तरह से चोट आयी है. पूर्व विधायक के अंगरक्षक को बताया कि वह पत्रकार है तो उसे बुरी तरह पीटा गया और कृष्णनंदन यादव मूकदर्शक बने रहे. पत्रकार को जय प्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं, पत्रकार ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करायी है.दरअसल पत्रकार राजेंद्र आश्रम स्थित अपने कार्यालय से घर जाने के लिए निकल रहा था. रास्ते में उसकी गाड़ी बंद हो गई. वह अपने गाड़ी को सड़क से साइड कर ही रहा था कि पीछे से पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव की गाड़ी आ गई. तुरंत साइड नहीं मिलने पर पूर्व विधायक बौखला गए. और उनके अंगरक्षक ने पत्रकार पर डंडे से हमला कर दिया.

उसने जब पत्रकार के रूप में अपना परिचय दिया तो पूर्व विधायक ने जवाब दिया पत्रकार हो तो क्या हुआ. उन्होंने पत्रकार को अपशब्द कहे और अंगरक्षक ने उसे डंडे- से पिटाई कर दी. पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

You May Also Like

error: Content is protected !!