मप्र: कांग्रेस का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- CM ने भगवान को भी नहीं बख्शा

मध्य प्रदेश /(omgnews.co.in)के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का आरोप है कि शिवराज ने भगवान को भी नहीं बख्शा है, उन्होंने भगवान राम से झूठ बोला और मैहर वाली माता को भी धोखा दिया.

शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण आज बुधवार को मैहर से शुरू हो रहा है. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने एक बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जन आशीर्वाद यात्रा मैहर वाली माता के दरबार से शुरू कर रहे हैं. इस मौके पर यह जरूर बताएं कि एक अक्टूबर, 2007 को उन्होंने जो चित्रकूट में 25 हजार करोड़ रुपये की लागत से राम वन गमन पथ बनाने की घोषणा की थी, वह क्यों नहीं पूरी की.

कि मुख्यमंत्री जब भगवान राम को धोखा दे सकते हैं, उनके नाम पर झूठ बोल सकते हैं, तब फिर जनता की क्या बिसात है. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पुत्र ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज जिस मैहर वाली माता के दरबार में जा रहे हैं, वहां विधानसभा का उपचुनाव जीतने के लिए उन्होंने दस हजार करोड़ की घोषणा की थी. मैहर को स्मार्ट सिटी बनाने की बात भी कही थी. आज मां झूठी घोषणाओं वाले बेटे की राह देख रही हैं ,

अजय सिंह ने  कहा कि शिवराज ने भगवान राम के नाम पर लोगों की आस्था का अपमान क्यों किया और धोखा क्यों दिया, इसका जवाब वे विंध्य की पवित्र भूमि चित्रकूट और मैहर में जरूर दें. वैसे भी उनकी जन आशीर्वाद यात्रा तो जबरन आशीर्वाद यात्रा बन गई है. अजय सिंह ने आगे कहा कि भगवान राम वनवास के समय मध्यप्रदेश के जंगलों से जिस मार्ग से गुजरे थे, उसको राम वन गमन पथ के रूप में विकसित और संरक्षित करने की घोषणा मुख्यमंत्री चौहान ने 11 वर्ष पूर्व की थी. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा था कि इन क्षेत्रों का उत्थान कर राम स्मृति संग्रहालय, रामलीला केंद्र और नए गुरुकुल और आश्रम की स्थापना की जाएगी. इस घोषणा का वनवास ग्यारह साल बाद भी खत्म नहीं हुआ है.

You May Also Like

error: Content is protected !!