बंद में तड़का लगाने में जुटे कांग्रेसी..

शिक्षाकर्मियों पर कार्रवाई के विरोध में आव्हान

बिलासपुर. संविलियन और सांतवें वेतनमान की मांग को लेकर रायपुर में प्रदर्शन के दौरान राज्य शासन के द्वारा शिक्षाकर्मियों के उपर की गई कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस कमेटी के 5 को बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस भवन में जुटी शिक्षाकर्मी संविलियन और सांतवे वेतनमान सहित नौ सूत्रीय मांगों को लेकर शनिवार को रायपुर पहुंचे थे । राज्य शासन ने शिक्षाकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया था।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बंद के आहवान के बाद शाम चार बजे जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, राजेन्द्र शुक्ला, ऋषि पांडेय,डा तरू तिवारी, शहर ब्लाक-1 के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला, पार्षद शैलेन्द्र जायसवाल, शहर ब्लाक-2 के अध्यक्ष विनोद साहू और सुनील शुक्ला सहित अन्य कांग्रेसी नेता कांग्रेस भवन पहुंचे और 5 को घोषित बंद को सफल बनाने की रणनीति तैयार करने चर्चा किए।

मालूम हो मांगों के समर्थन में रायपुर पहुंचे शिक्षाकर्मियों पर राज्य शासन ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं रायपुर के ईदगाहभाठा मैदान में प्रदर्शन कर रहे शिक्षाकर्मियों को समर्थन देने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर, पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा, शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय सहित अन्य कांग्रेसी नेता पहुंचे। कांग्रेस ने शिक्षाकर्मियों पर हुई कार्रवाई के विरोध में 5 को राज्य बंद करने का आहवान किया है।

You May Also Like

error: Content is protected !!