ट्विटर पर बताया नाली जाम, नीलकंठ होटल पर फिर जुर्माना..

बिलासपुर-ट्विटर पर नाली जाम की शिकायत करने पर नगर निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे के निर्देश पर बुधवार को प्रताप टाकीज के पास सुभाष कांप्लेक्स स्थित जाम नाली को साफ कराने उपायुक्त स्वयं मौके पर पहुंचीं. नाली में खाद्य सामग्री फेंकने वाले होटल संचालक पर 2000 रूपये का जुर्माना किया।
मंगलवार की शाम को बिलासपुर स्मार्ट सिटी के ट्विटर एकाउंट पर सुभाष कांप्लेक्स के व्यापारियों ने कांप्लेक्स के सामने कई दिनों से नाली जाम होने की शिकायत की. इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए निगम आयुक्त सौमिल रंजन चौबे ने उपायुक्त श्रीमती जागृति साहू को समस्या के निराकरण करने के निर्देश दिए। इस पर उपायुक्त श्रीमती साहू स्वास्थ्य अधिकारी डा.ओंकार शर्मा समेत टीम मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। नाली के बेहतर तरीके से सफाई नहीं होने पर सफाई निरीक्षक को फटकार लगाते हुए नाली को साफ कराने निर्देश दिए. निरीक्षण में पाया गया की बाजू के नीलकंठ होटल की खाद्य सामाग्री के कचरा को नाली में बहाए जाने के कारण यह स्थिति निर्मित होती है. इस पर उपायुक्त द्वारा मौके पर ही होटल संचालक पर दो हजार रूपये का जुर्माना किया गया एवं होटल संचालक को बुलाकर भविष्य में खाद्य सामग्री को नाली में नहीं फेंकने की हिदायत दी गई । ज्ञात हो की कुछ दिन पूर्व भी उक्त होटल पर नाली में खाद्य सामग्री को डालने पर जुर्माना किया गया था।

पास में लाफागढ़ गैस एंजेसी द्वारा सूखे कचरे को जलाया जा रहा था. इस पर नजर पड़ते ही गैस एंजेसी पर भी 500रूपये का जुर्माना लगाया गया तथा दोबारा ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी गई ।

You May Also Like