अब सेक्सोफोन की दुनिया…13 अक्टूबर को भिलाई मेंं..

दोस्तों…रायपुर में यह कार्यक्रम इतने जबरदस्त ढंग से सफल रहा कि छत्तीसगढ़ के कोरबा / बिलासपुर/ रायगढ़ और भिलाई के संगीत प्रेमियों की तरफ से मांग उठ खड़ी हुई है कि उनके अपने शहर मेंं भी यह आयोजन होना चाहिए.

बहरहाल भिलाई के कथाकार ऋषि गजपाल, रंगकर्मी यश ओबेरॉय, जयप्रकाश नायर, संतोष बंजारा, अंजनकुमार, शंकर, सुलेमान खान तथा अन्य साथियों के सहयोग से 13 अक्टूबर को यह कार्यक्रम सिविक सेंटर भिलाई के कला मंदिर ( पुराना चित्र मंदिर ) मेंं होने जा रहा है. अगर आप पिछले आयोजन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं तो इस बार सेक्सोफोन की खूबसूरत और महत्वपूर्ण दुनिया से जुड़ सकते हैं. हम आपका इंतजार करेंगे.

इस बार भी हम सेक्सोफोनिस्ट विजेंद्र धवनकर पिंटू, लीलेश कुमार और सुनील कुमार की जबरदस्त कैमिस्ट्री देख पाएंगे. फिल्म अध्येता अनिल चौबे एक बार फिर आप सबको यह जानकारी देंगे कि फिल्मों मेंं सेक्सोफोन की उपयोगिता क्यों और किसलिए है ? कथाकार मनोज रूपड़ा का आलेख खास आकर्षण होगा. आयोजन में पुरानी और नई फिल्मों के कुछ नए गाने भी शामिल होगें ( जो रायपुर के आयोजन में वक्त की बाध्यता को देखकर शामिल नहीं हो पाए थे. )

आयोजन की एक खास बात यह होगी कि चित्रकार सर्वज्ञ की अगुवाई मेंं पांच अन्य प्रतिभाशाली चित्रकार सेक्सोफोन की धुन पर मेहमानों और दर्शकों का रेखाचित्र बनाएंगे. जो सुधि दर्शक / श्रोता अपना ‘मोर्चा डॉट कॉम’ की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहते हैं, वे इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं..

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *